Bullet Train का दूसरा आधिकारिक ट्रेलर आया सामने, नए ट्रेलर से मिले फुल मसाला फिल्म के संकेत

Updated on 10-Jun-2022
HIGHLIGHTS

Bullet Train का आधिकारिक ट्रेलर हुआ रिलीज़

फुल मसाला फिल्म होने वाली है Bullet Train

David Leitch ने डायरेक्ट किया है Bullet Train को

Bullet Train का सेकंड ट्रेलर आ गया है। ट्रेलर से थोड़ा और एक्शन और फिल्म के बारे में भी कुछ जानकारी मिली है। फिल्म को David Leitch ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को इंडियन थिएटर्स में 5 अगस्त को अंग्रेज़ी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ किया जाएगा। इससे पता चलता है कि पिट, जिसका "नया" कोडनेम 'लेडीबग' है, एक हत्यारा है और Sandra Bullock एक अनाम हैंडलर है, जो उसे असाइन करता है।यह फिल्म Kotaro Isaka द्वारा लिखिती Maria Beetle जापानी नॉवल पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें: भारत में इस समय लॉन्च होगा OnePlus Nord 2T, अब तक मिली है ये जानकारी

"कोनिचिवा!" 2 मिनट 30 सेकंड से अधिक के ट्रेलर के पहले दृश्य में पिट कहते हैं। यह कई हत्यारों को चिढ़ाता है जो एक ब्रीफकेस हथियाना चाहते हैं जिसे 'लेडीबग' को टोक्यो से क्योटो जाने वाली बुलेट ट्रेन पर पुनः प्राप्त करना है। पिट के पास एक "बाइबिल" संबंधी बैड लक है जिसके कारण लोग तब भी मर जाते हैं जब वह "लोगों को मारने की कोशिश भी नहीं कर रहा होता है।" वह माइकल शैनन, जॉय किंग, ब्रायन टायरी हेनरी, ज़ाज़ी बीट्ज़ और आरोन टेलर-जॉनसन द्वारा निभाए गए प्रशिक्षित हत्यारों के एक समूह का सामना करता है। ऐसा लगता है कि ब्रीफकेस पाने के लिए उन्हें उन्हें मारना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: स्नैपड्रैगन 680 और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Moto G42, जानें कीमत, स्पेक्स की जानकारी…

बुलेट ट्रेन में लोगन लर्मन, एंड्रयू कोजी, प्यूर्टो रिकान रैपर बैड बनी और हिरोयुकी सनाडा भी हैं। मार्च में रिलीज़ हुए पहले ट्रेलर में हत्यारों के एक छोटे से समूह को टीज़ किया गया था। डेविड लीच द्वारा निर्देशित, जो डेडपूल 2 और हॉब्स एंड शॉ के लिए जाने जाते हैं, बुलेट ट्रेन फिल्म को मजेदार एक्शन-थ्रिलर का पैकेज बनाने के लिए एक्शन दृश्यों और चुटकुलों से भरी हुई लगती है। यह फिल्म लेखक कोटारो इसाका के जापानी नॉवेल "मारिया बीटल" पर आधारित है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :