BSNL के इस धांसू प्लान ने उड़ा दी Jio-Airtel की नींद, डबल डेटा और लंबी वैलिडीटी से लैस है प्लान

Updated on 11-Jul-2022
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल (BSNL)) ने 2999 रुपये और 299 रुपये के दो नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) लॉन्च किए हैं।

ये दोनों प्लान (Plan) देश भर में सरकारी टेल्को के ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

ये प्लांस BSNL की वेबसाईट पर जाकर देखे जा सकते हैं।

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल (BSNL)) ने 2999 रुपये और 299 रुपये के दो नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) लॉन्च किए हैं। ये दोनों प्लान (Plan) देश भर में सरकारी टेल्को के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे और 1 फरवरी, 2022 से लागू होंगे।

यह भी पढ़ें: ये बेस्ट SSD ड्राइव ब्रांड अपके डिवाइस के बूटअप टाइम को करेंगे कम

2999 रुपये वाला धांसू BSNL Plan

PV2999 जिसकी कीमत 2999 रुपये होगी, 365 दिनों + 90 दिनों (31 मार्च, 2022 तक लागू प्रोमोशनल ऑफर) की वैलिडिटी (Validity) के साथ आएगा और उपयोगकर्ताओं को 3GB डेली डेटा (Data), 100 एसएमएस (SMS) / दिन और अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग (Calling) ऑफर करने वाला है। हालांकि अगर आप डेली लिमिट को खत्म कर लेते हैं तो आपको बता देते हैं इंटरनेट (Internet) की स्पीड घटकर मात्र 80Kbps ही रह जाने वाली है। प्रमोशनल ऑफर के साथ यूजर्स को कुल 455 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलेगी। आइए अब जानते हैं कि आखिर एक दूसरे प्लान (Plan) यानि 299 रुपये के नए BSNL Plan में आपको क्या दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) पर Flipkart देने वाला है ये खास डिस्काउंट, लॉन्च से पहले देखें

299 रुपये वाला BSNL का धांसू प्लान (Plan)

PV299 जिसकी कीमत 299 रुपये होगी, 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आएगा और 2999 रुपये के प्लान (Plan) की तरह ही सभी लाभ अपने साथ ला रहा है। ये दो नई प्लान (Plan) उन उपयोगकर्ताओं के लिए बढ़िया विकल्प हैं, जो लंबी अवधि के लिए एक भारी डेटा (Data) प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) की तलाश में हैं।

बीएसएनएल (BSNL) ने यह भी घोषणा की है कि वह ग्राहकों के लिए 2399 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) को रैशनलाइज बना रही है। यह भी यूजर्स के लिए एक लंबी वैलिडिटी (Validity) के साथ आने वाला बढ़िया ऑप्शन है, इस प्लान (Plan) के साथ भी आपको बेहतरीन लाभ मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन के साथ लीक हुआ Asus Zenfone 9 का ऑफिशियल प्रोडक्ट विडियो

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :