Jio-BSNL के इस ऑफर के सामने फीके पड़ जा रहे हैं Airtel-Vi के सभी ऑफर

Jio-BSNL के इस ऑफर के सामने फीके पड़ जा रहे हैं Airtel-Vi के सभी ऑफर
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल और जियो ने एक साल की वैलिडिटी वाले प्लांस के लिए बढ़ाया ये धाकड़ ऑफर

बीएसएनएल और एसीटी के ऑफ़र 31 दिसंबर, 2021 को समाप्त हो गए थे

Jio के ऑफर का लाभ उठाने के लिए, आपको आज यानि 2 जनवरी तक रिचार्ज करना होगा

नए साल की शुरुआत से ठीक पहले टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार ऑफर (offer) लेकर आई हैं। फेस्टिव सीजन में लोगों को बाग बाग करने के लिए इन कंपनियों ने कई प्लान्स (Plans) को एक्स्ट्रा बेनिफिट देने के साथ-साथ प्लान्स (Plans) की वैलिडिटी (Validity) बढ़ाने का फैसला किया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी इस मामले में पीछे नहीं है, यह भी अपने यूजर्स के लिए धमाका ऑफर (offer) लेकर आई हैं। दूसरी ओर, Jio अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए अधिक वैलिडिटी (Validity) वाले पैक अपने यूजर्स को दे रही है। नए साल में रिचार्ज (Recharge) करने से पहले जान लें बीएसएनएल (BSNL) और जियो (Jio) के ये दो बेहतरीन प्लान (Plan)। 

यह भी पढ़ें: Vodafone वापिस लाया Rs 49 का सस्ता प्लान, लेकिन इस झोल के साथ

बीएसएनएल (BSNL) और जियो (Jio) ने एक साल के प्लांस के साथ ज्यादा वैलिडिटी (Validity) देने की घोषणा की है। अगर आप इन प्लान्स (Plans) को रिचार्ज (Recharge) करते हैं तो आपको कुछ और दिनों के लिए अतिरिक्त बेनिफिट्स मिलेंगे। बीएसएनएल (BSNL), जियो (Jio) के अलावा एसीटी फाइबरनेट जैसी कंपनियां भी साल के अंत में अपने ग्राहकों के लिए अतिरिक्त ऑफर (offer) लेकर आई हैं। बीएसएनएल (BSNL) और एसीटी के ऑफर्स 31 दिसंबर, 2021 यानि पिछले साल में ही खत्म हो चुके हैं। हालांकि अगर आप जियो (Jio) का ऑफर (offer) लेना चाहते हैं तो आपको यह ऑफर (offer) 2 जनवरी तक रिचार्ज (Recharge) करने के लिए मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: चाहिए सस्पेंस और एक्शन का मसाला तो, ये इस हफ्ते देखें ये चार वेब सीरीज़

बीएसएनएल (BSNL) का 2399 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan)

बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को सामान्य तौर पर 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। लेकिन साल के अंत तक, प्लान (Plan) में मिलने वाली इस वैलिडिटी (Validity) को 60 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है, इसका मतलब है कि अभी कुछ दिनों तक इस प्लान (Plan) में आपको 425 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही थी। इस प्लान (Plan) का फायदा यह है कि आपको रोजाना 3GB डाटा यूसेज मिलेगा। ग्राहक अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी कर सकेंगे और प्रतिदिन 100 मैसेज भी इस्तेमाल कर सकते हैं। बीएसएनएल (BSNL) का यह प्लान (Plan) उन लोगों के लिए बेस्ट है, जिन्होंने लॉन्ग टर्म प्लान (Plan) का रिचार्ज (Recharge) कराया है। हालांकि, अतिरिक्त दिन की वैलिडिटी (Validity) पाने के लिए इसे 31 दिसंबर 2021 तक ही आपको रिचार्ज (Recharge) करना था, लेकिन अब आप इस ऑफर (offer) को ले नहीं सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio ने Airtel को फिर दी पटखनी, इस मामले में आया टॉप पर, देखें Vodafone idea की क्या है पोजीशन

जियो (Jio) का 2545 रुपये वाला प्लान (Plan)

Jio ने इस प्लान (Plan) के साथ अपने ग्राहकों को अतिरिक्त 29 दिन की वैलिडिटी (Validity) दी है। अभी तक इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 336 दिनों की थी। लेकिन इस बार इसे बढ़ाकर 365 दिन कर दिया गया है। यानी ग्राहकों को 29 दिन का अतिरिक्त समय मिलेगा। इस प्लान (Plan) के साथ ग्राहक प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data) का उपयोग कर सकेंगे। इतना ही नहीं, यह अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और प्रतिदिन 100 मैसेज करने की भी आजादी आपको देता है। इसके अलावा, ग्राहक JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको 2 जनवरी 2022 तक रिचार्ज (Recharge) करना होगा। यानि इस ऑफर (offer) को आप आज के लिए ही मात्र के सकते हैं। अगर आप Jio के इस प्लान (Plan) को कल लेते हैं तो आपको इस रिचार्ज (Recharge) में यह सुविधा नहीं मिलने वाली है। 

Note: BSNL और Jio के रिचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जाने!

यह भी पढ़ें: गोल्ड के जैसे चमकने लगेगा आपका हरे रंग का WhatsApp Icon, बस इन स्टेप्स को फॉलो करके देखें नजारे

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo