BSNL के 75GB फ्री डेटा के साथ इस प्लान में मिल रहा 1170GB डेटा, देखें BSNL का यह धांसू ऑफर

BSNL के 75GB फ्री डेटा के साथ इस प्लान में मिल रहा 1170GB डेटा, देखें BSNL का यह धांसू ऑफर
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल यूजर्स को मिल रहा है 75GB डेटा फ्री।

बीएसएनएल यह ऑफर 2399 रुपये और 2999 रुपये के दो जाने माने सालाना प्लांस के साथ दे रहा है।

यह प्लान 3GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और कई अन्य बेहतरीन लाभ प्रदान करता है।

बीएसएनएल यूजर्स के लिए 75GB फ्री डेटा पाने का यह आखिरी मौका है। दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंपनी अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर्स लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 75GB फ्री डेटा मिल रहा है। लेकिन कंपनी का यह शानदार ऑफर 31 अगस्त तक ही लाइव रहेगा। बीएसएनएल अपने दो प्लांस के साथ इस ऑफर का लाभ दे रहा है, आइए जानते हैं कि आखिर यह कौन से प्लांस हैं, और आपको इनके साथ कितना कितना डेटा दिया जा रहा है, जो आपको फ्री में मिलने वाला है। ये प्लान 2399 रुपये और 2999 रुपये के हैं। यह 3GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और कई अन्य शानदार लाभ प्रदान करता है। आइए जानते हैं इन प्लांस की एक एक डिटेल्स!

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई के बीच सोनी ने चुनिंदा देशों में पीएस5 की कीमत बढ़ाई

बीएसएनएल के 2399 प्लान के लाभ

BSNL 75GB data offer

यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 2GB डेटा दिया जाता है। प्लान में कंपनी ऑफर के तहत 75GB डेटा फ्री दे रही है। इस हिसाब से प्लान में उपलब्ध कुल डेटा 805GB हो जाता है। कंपनी का प्लान भी अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी 30 दिनों के लिए Eros Now का फ्री एक्सेस दे रही है।

बीएसएनएल के 2999 प्लान के लाभ

2999 रुपये वाला प्लान भी 365 दिनों तक चलता है। प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 3GB डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में 31 अगस्त से पहले रिचार्ज करने पर आपको 75GB डेटा फ्री मिलेगा। इस हिसाब से प्लान में आपको कुल 1170GB डेटा मिलेगा। कंपनी के इस प्लान में रोजाना 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यह प्लान 30 दिनों के लिए मुफ्त इरोस नाउ सब्सक्रिप्शन के साथ भी आता है।

यह भी पढ़ें: 5G की सुपरफास्ट स्पीड के लिए करना होगा एक महीने का और इंतज़ार, देखें नया अपडेट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo