Brahmastra का टीज़र हुआ रिलीज़, आलिया, रणबीर के साथ दिखे अमिताभ बच्चन, नागार्जुन

Updated on 01-Jun-2022
HIGHLIGHTS

15 जून को रिलीज़ होगा Brahmastra का ट्रेलर

9 सितंबर को थिएटर में आएगी ब्रह्मास्त्र

टीजर में दिखी सपोर्टिंग स्टार्स की भी झलक

बहुचर्चित फिल्म Brahmastra का टीज़र रिलीज़ हो गया है जिसे डायरेक्टर मुखर्जी ने शेयर किया है। टीज़र में लीड एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ही को-स्टार्स अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय का फूटेज भी देखा गया है। ब्रह्मास्त्र एक माइथोलॉजी पर आधारित फेंटेसी ट्राइलोजी है जिसमें रणबीर और आलिया सेंट्रल कैरक्टर शिव और ईशा का रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा, अमिताभ बच्चन प्रोफेससोर अरविंद चतुर्वेदी और नागार्जुन आर्कियोलॉजिस्ट Ajay Vashisht के कैरक्टर में नज़र आएंगे। मौनी के कैरक्टर का नाम दमयंती है। अभी इन कैरक्टर्स के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म के ट्रेलर को 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: 8GB रैम वाले ये फोंस Flipkart पर मिल रहे हैं तगड़े डिस्काउंट के साथ, Infinix, realme, Vivo के फोन हैं शामिल

अयान मुखर्जी ने टीजर और रिलीज़ डेट को आज पेश करने का कारण देते हुए बताया कि आज का दिन क्यों खास है। आज से ट्रेलर रिलीज़ होने में 15 दिन, फिल्म रिलीज़ होने में 100 दिन और YJHD को रिललीज़ हुए 9 साल हो गए हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि आज हमारी कमांडर-इन-चीफ Sreeti का बर्थडे भी है। 

इसी बीच रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन के लिए विशाखापट्नम गए हैं जहां फिल्म निर्माता SS Rajamouli भी उन्हें कंपनी दे रहे हैं। तीनों का स्वागत बड़ी मालाओं और फूलों की बारिश के साथ किया गया। अलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति की तस्वीर साझा की। 

यह भी पढ़ें: Amazon ने गेमिंग लैपटॉप पर पेश की दमदार डील्स, ये हैं ऑफर

Brahmastra Part One: Shiva ट्राइलोजी की पहली किस्त है जिसमें डिम्पल कपाड़िया के साथ-साथ शाहरुख खान का कैमियो भी है। फिल्म को Karan Johar के प्रॉडक्शन हाउस धर्मा प्रॉडक्शन ने प्रोड्यूस किया है जिसे 9 सितंबर को थिएटर में रिलीज़ किया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :