Brahmastra Cast fees: आलिया भट्ट से लेकर रणबीर कपूर तक, जानिए ‘ब्रह्मास्त्र’ की स्टार कास्ट की फीस

Updated on 31-Aug-2022
HIGHLIGHTS

एक तरफ दर्शक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर उत्साहित हैं तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म का बहिष्कार भी किया जा रहा है।

णबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय स्टारर ब्रह्मास्त्र काफी समय से चर्चा में है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सिनेप्रेमी और ट्रेड एनालिस्ट काफी उत्साहित हैं। फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट होने की उम्मीद है।

एक तरफ दर्शक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर उत्साहित हैं तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म का बहिष्कार भी किया जा रहा है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय स्टारर ब्रह्मास्त्र काफी समय से चर्चा में है। इस रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट को कितनी फीस दी गई है।

क्या है स्टार कास्ट की फीस?

फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सिनेप्रेमी और ट्रेड एनालिस्ट काफी उत्साहित हैं। फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट होने की उम्मीद है। इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं और उन्होंने कई सालों की मेहनत के बाद इस फिल्म को बनाया है। फिल्म में एक मजबूत स्टार कास्ट है और इसने अच्छी खासी फीस भी ली है।

यह भी पढ़ें: अक्टूबर में स्टैंडअलोन गेमिंग ऐप को बंद करेगा फेसबुक

आलिया भट्ट: 10-12 करोड़ रुपये, रणबीर कपूर: 25-30 करोड़ रुपये, अमिताभ बच्चन: 8-10 करोड़ रुपये, मौनी रॉय: 3 करोड़ रुपये, नागार्जुन: 9-11 करोड़ रुपये और डिंपल कपाड़िया: 1-2 करोड़ रुपये। अब आप देख ही सकते है कि अगर केवल अभिनेताओं को इतना पारिश्रमिक दिया जा रहा है तो फिल्म को बनाने में कितना पैसा खर्च हुआ होगा। 

ब्रह्मास्त्र का हो रहा है बहिष्कार

पहले भी ट्विटर पर कई फिल्मों का बहिष्कार किया जा चुका है और अब ब्रह्मास्त्र का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। बुधवार सुबह से ही #BoycottBrahmastra लगभग 60,000 ट्वीट्स के साथ ट्रेंड कर रहा है। बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र के पोस्ट्स पर नजर डालें तो कुछ आलिया भट्ट के इस बयान की वजह से फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं कि 'आप मुझे पसंद नहीं करते अगर आप इसे नहीं देखते हैं' तो कुछ लोग पीके में रणबीर कपूर के कैमियो का हवाला दे रहे हैं। इसके अलावा रणबीर का 'बीफ चॉइस' वाला बयान भी चर्चा में है। वहीं कुछ लोगों ने अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के परिवार पर भी निशाना साधा है। इसी बीच फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।



https://twitter.com/DainikSamachar5/status/1564875045851185152?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें: इन चार शहरों में ही मिलेगी 5G सेवा, पूरे देश में कब तक आएगी 5G सर्विस? 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :