Brahmastra में अपने रोल के लिए क्यों ट्रोल हो रही हैं Alia? देखें क्या है कारण

Brahmastra में अपने रोल के लिए क्यों ट्रोल हो रही हैं Alia? देखें क्या है कारण
HIGHLIGHTS

Alia भट्ट अपनी फिल्म के लिए क्यों हो रही हैं ट्रोल

Brahmastra में कितना है आलिया का रोल

अपने बयान पर भी ट्रोल की जा रही हैं आलिया

Brahmastra रिलीज हो गई है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म काफी चर्चा में है। Ayan Mukerji द्वारा निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है लेकिन फिल्म में Alia को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

Brahmastra मूवी में आलिया भट्ट ने ईशा का किरदार प्ले किया है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के रोल को लेकर जमकर मीम बनाए जा रहे हैं। चलिए जानते हैं कि आलिया भट्ट को इतना ट्रोल क्यों किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 16 नहीं अब 23 सितंबर को मात्र 75 रुपये में देख पाएंगे Brahmastra Movie; कैसे करें ऑनलाइन टिकट बुकिंग

Brahmastra में आलिया भट्ट को ट्रोल किए जाने की पहली बड़ी वजह है उनका किरदार। दर्शकों का मानना है कि मेकर्स ने आलिया भट्ट का रोल ठीक से स्टैबलिश नहीं किया है। दर्शकों का ऐसा कहना है कि आलिया का किरदार कहानी में कहां से आया?

alia bhatt

आलिया भट्ट को फिल्म में इसलिए भी ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि फिल्म में उनका किरदार और डायलॉग बहुत ही सीमित रखे गए हैं। फिल्म का प्रमोशन पूरी तरह ही आलिया-रणबीर कपूर के नाम पर किया गया है। 

फिल्म में आलिया भट्ट को ट्रोल किए जाने का एक कारण फिल्म में उनका बार-बार रणबीर कपूर को शिव कहकर पुकारना है। इस तरह के ढेरों विडिओ शेयर किए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: जैकी भगनानी की जस्ट म्यूजिक ने जारी किया प्रेम गीत 'इश्क दा दरिया' का टीजर

कुछ लोगों का कहना है कि आलिया का रोल बेशक सीमित है लेकिन दर्शकों को लगता है कि एक्टिंग के मामले में अयान मुखर्जी अभिनेत्री से बेस्ट नहीं निकलवा सके। 

आलिया भट्ट ने एक बयान में कहा था कि अगर दर्शकों को इतनी ही आपत्ति है तो वह फिल्म देखने नहीं जाएं। बता दें कि आलिया भट्ट का यह बयान काफी चर्चा में रहा था। अभिनेत्री के इस बयान पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo