केवल Rs 499 में प्री-बुक हो रहा है आज लॉन्च हुआ Bounce Infinity E1 इलैक्ट्रिक स्कूटर

केवल Rs 499 में प्री-बुक हो रहा है आज लॉन्च हुआ Bounce Infinity E1 इलैक्ट्रिक स्कूटर
HIGHLIGHTS

Bounce Infinity E1 हुआ लॉन्च

Bounce Infinity E1 की कीमत है 68,999 रूपये

इलेक्ट्रिक स्कूटर को बिना बैटरी के खरीद सकते हैं 45,099 रूपये में

बैंगलोर स्थित मोबिलिटी फर्म बाउन्स (Bounce) ने आज भारत में अपना पहला कंज़्यूमर इलैक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) Bounce Infinity E1 लॉन्च किया जाएगा। यह पहला ई-स्कूटर है जो बैटरी एज़ आ सर्विस ऑप्शन के साथ आया है। स्कूटर बैटरी और चार्जर के साथ 68,999 रूपये (दिल्ली एक्स-शॉरूम) में उपलब्ध है जबकि बैटरी एज़ अ सर्विस के साथ स्कूटर की कीमत 45,099 रूपये (दिल्ली एक्स-शॉरूम) रखी गई है, जिसमें बैटरी एज़ अ सर्विस का सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है। आज से स्कूटर की प्री-बुकिंग (pre-booking) शुरू हो रही है और मार्च 2022 तक कंपनी के डीलरशिप नेटवर्क व ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (online plateform) के जरिये डिलिवरी की जानी हैं।

यह भी पढ़ें: आजकल बम की तरह ब्लास्ट हो रहे हैं स्मार्टफोन, देखें कैसे और कितना चार्ज करना चाहिए फोन

इलेक्ट्रिक स्कूटर और इसके ईकोसिस्टम और प्लान में इतना खर्च हुआ

Bounce ने इंफिनिटी स्कूटर के निर्माण में $20 और इससे संबन्धित ईकोसिस्टम और प्लान के एक्सपेनशन में $80 मिलियन का खर्च किया है।

bounce electric scooter

बस Rs 499 में बुक करें नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

ग्राहक केवल Rs 499 की कम से कम रकम देकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) को प्री-बुक कर सकते हैं, जो कि रिफ़ंडेबल भी है। Bounce Infinity E1 स्कूटर्स FAME II एलिजिबल हैं।

Bounce Infinity E1 पांच रंगों स्पोर्टी रेड, स्पार्कल ब्लैक, पर्ल व्हाइट, डीसेट सिल्वर और कोमेड ग्रे में आएगा। यह 50,000 kms तक की 3 साल की कोंपरहनसिव वारंटी के साथ आया है।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते खुलेंगे आपकी पसंदीदा वेब सीरीज़ के अगले पन्ने, बॉब बिस्वास से लेकर ये सीरीज़ होंगी रिलीज़

Bounce का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर वॉटरप्रुफ IP67 रेटेड 48V बैटरी के साथ आता है जो 39AH के साथ 83Nm torque जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 65km/hr की स्पीड पर 85km की दूरी तय कर सकता है। Bounce Infinity स्कूटर 8 सेकंड में 0 से 40 kmph तक पहुंचता है।

ग्राहक Bounce Infinity E1 को बिना बैटरी के किफ़ायती दाम में खरीद सकते हैं और इसके बजाए कंपनी के बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि बताते चलें, ग्राहकों को हर बार बैटरी स्वैप करने पर चार्ज देना होता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo