Bose QuietComfort 35 II वायरलेस नोइस कैंसलिंग हेडफोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs 29,363

Bose QuietComfort 35 II वायरलेस नोइस कैंसलिंग हेडफोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs 29,363
HIGHLIGHTS

QC35 II हेडफोन में एक्टिव नोइस कैंसलेशन टेक्नोलॉजी फीचर शामिल किया गया है और यह हेडफोन 20 घंटों की बैटरी लाइफ ऑफर करता है.

Bose ने अपना वायरलेस नोइस कैंसलिंग हेडफोन QuietComfort 35 II भारत में लॉन्च किया है जिसकी कीमत Rs 29,363 है. इस हेडफोन को पिछले महीने सितम्बर में US में लॉन्च किया गया था और यह केवल US के बाज़ार में ही उपलब्ध था. Bose QC II हेडफोन भारत में Bose रिटेल स्टोर्स, Boseindia.com और Bose के ऑथराइज्ड डीलर्स के पास उपलब्ध है और इसे ब्लैक और सिल्वर कलर के विकल्पों में खरीदा जा सकता है. 

QC35 II हेडफोन में अपने पिछले QC 35 हेडफोन जैसे फीचर्स मौजूद हैं और साथ ही इस हेडफोन में गूगल असिस्टेंट और एडजस्टेबल नोइस कैंसलेशन फीचर भी शामिल किया गया है. 

QC35 II के बाएँ इअरकप पर एक डेडिकेटेड एक्शन बटन मौजूद है जिसके ज़रिए यूज़र्स गूगल असिस्टेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं, इसका इस्तेमाल केवल उन्हीं एंड्राइड फोंस में किया जा सकता है जो मार्शमेलो या उससे अधिक के एंड्राइड वर्जन पर काम कर रहे हों. इसका इस्तेमाल म्यूज़िक प्ले करने में, कैलेंडर में अपॉइंटमेंट ऐड करने आदि में किया जा सकता है, इसके लिए आपको अपना फोन भी अनलॉक करने की भी ज़रूरत नहीं है. साथ ही iOS यूज़र्स गूगल असिस्टेंट के बजाए सिरी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Bose ने इस हेडफोन में अपना खुद का माइक्रोफोन सिस्टम विकसित किया है, जो यूज़र की वोइस कमांड को सुन कर फॉलो करता है. QC35 II जब स्विच ऑन होता है तो इसका नोइस कैंसलेशन फीचर एक्टिवेट हो जाता है. अब यूज़र्स Bose कनेक्ट ऐप का इस्तेमाल करके इस फीचर के हाई, लो या ऑफ सेटिंग्स के विकल्प को चुन सकते हैं. इस ऐप के ज़रिए यूज़र्स एंड्राइड बटन की फंक्शन को भी बदल सकते हैं. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo