बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी वैनिटी में हमेशा रखते हैं क्रिकेट किट

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी वैनिटी में हमेशा रखते हैं क्रिकेट किट
HIGHLIGHTS

आयुष्मान खुराना अपनी वैनिटी वैन में एक क्रिकेट किट रखते हैं ताकि जब भी मौका मिले खेल सकें

खेल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, "मैं क्रिकेट के हर पहलू का पूरा आनंद लेता हूं, चाहे वह देखना हो या खेलना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बचपन से ही क्रिकेट के दीवाने रहे हैं। वह अपनी वैनिटी वैन में एक क्रिकेट किट रखते हैं ताकि जब भी मौका मिले खेल सकें। खासकर, जब वह एक आउटडोर शेड्यूल की शूटिंग कर रहे होते हैं, तो उन्हें होटल वापस जाने के बजाय स्थानीय क्रू के साथ क्रिकेट खेलने में मजा आता है।

यह भी पढ़ें: ओटीटी पर परिवार के साथ देखने के लिए कुछ फिल्में

इस तरह से क्रू के साथ खेलने से उन्हें क्रू को बेहतर तरीके से जानने, उनकी भाषा समझने और एक बंधन बनाने का अवसर भी देता है।

खेल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, "मैं क्रिकेट के हर पहलू का पूरा आनंद लेता हूं, चाहे वह देखना हो या खेलना।"

ayushmann khurrana

"मुझे हमेशा क्रिकेट के प्रति लगाव रहा है। स्कूल में, मैं एक मध्य क्रम का बल्लेबाज हुआ करता था और यहां तक कि जिला स्तर पर एक लेग स्पिनर के रूप में भी खेला था। फिर जब मैंने अपना करियर शुरू किया, तो मुझे अतिरिक्त पारी टी20ए की मेजबानी करने का अवसर मिला। आईपीएल के एक सीजन के लिए और मुझे ऐसा करने में बहुत मजा आया।"

यह भी पढ़ें: iPhone XR से मिलता जुलता होगा iPhone SE 4, देखें कैसे होंगे फीचर

अभिनेता ने आगे कहा, "अब भी, जब भी सेट पर क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है, तो मैं सभी को भाग लेने के लिए प्रेरित करता हूं। जब मैं पिच पर होता हूं तो मैं वास्तव में प्रतिस्पर्धी हो सकता हूं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान के पास 'डॉक्टर जी', 'एक्शन हीरो' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी कई फिल्में हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo