Optiemus ने भारत में लॉन्च किया Blackberry Wireless Charger Rs 2,499 में

Optiemus ने भारत में लॉन्च किया Blackberry Wireless Charger Rs 2,499 में
HIGHLIGHTS

Optiemus Infracom की ओर से भारतीय बाजार में ब्लैकबेरी वायरलेस चार्जर को लॉन्च कर दिया गया है, यह आपको अमेज़न इंडिया के माध्यम से Rs 2,499 की कीमत में मिलने वाला है, इसके अलावा आपको बता दें कि इसे आप ब्लैक कलर में ही ले सकते हैं।

Optiemus Infracom की ओर से भारतीय बाजार में ब्लैकबेरी वायरलेस चार्जर को लॉन्च कर दिया गया है, यह आपको अमेज़न इंडिया के माध्यम से Rs 2,499 की कीमत में मिलने वाला है, इसके अलावा आपको बता दें कि इसे आप ब्लैक कलर में ही ले सकते हैं। यह ब्लैकबेरी की ओर से लॉन्च किया गया पहला वायरलेस चार्जर है। 

आपको बता देते हैं कि इस चार्जर के माध्यम से आप एंड्राइड फोंस को जो USB Type C से लैस हों।  चार्ज कर सकते हैं, इसके अलावा आप Apple और Qi-enabled स्मार्टफोंस को भी इसके माध्यम से चार्ज कर सकते हैं। 

इस चार्जर का इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने फोन को चार्जिंग सरफेस के टॉप पर रखना होगा, इसके बाद आपका डिवाइस चार्ज होना शुरू हो जाने वाला है, इसके बाद आप एक फ़ास्ट चार्जिंग का एक्सपीरियंस यहाँ से ले सकते हैं। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इसके माध्यम से आप अपने फोन को लगभग 60 सेकंड में ही 25 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं। हालाँकि कंपनी का ऐसा कहना है लेकिन असल में ऐसा है कि नहीं इस बारे में अभी इस डिवाइस के रिव्यु से पहले कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। 

इस चार्ज को LED इंडिकेटर के साथ लॉन्च किया गया है, जो चार्जिंग के स्टेटस से आपको अवगत कराती रहती है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस चार्जर के साथ आपको 6 महीने की मन्युफैक्चर्र वारंटी मिल रही है। 

इस ब्लैकबेरी वायरलेस चार्जर की बात करें तो इसे 54.4ग्राम वजन में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस चार्जर को USB Port और TYPE C पोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस डिवाइस में कंपनी के अनुसार फास्ट चार्जिंग 2.0 टेक्नोलॉजी सपोर्ट भी मिल रही है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस ब्लैकबेरी वायरलेस चार्जर को कंपनी की ओर से क्वालकॉम की क्विक चार्ज 2.0 सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

भारत में 2019 में लॉन्च हुए यह स्मार्टफोन आपको आयेंगे बहुत पसंद

Samsung Galaxy Note 10 को लेकर सामने आई जानकारी; इन तस्वीरों से जानें कैसा होगा फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo