Bittorrent ने लॉन्च की म्यूजिक और विडियो स्ट्रीमिंग सेवा Bittorrent Now

Updated on 29-Jun-2016
HIGHLIGHTS

ये सेवा आने वाले इंडी आर्टिस्ट्स को अपने होम पेज पर फीचर्ड कर रही है, इसके साथ ही नए कॉन्टेंट क्रिएटर्स को प्रमोट कर रही है.

Bittorrent ने Bittorrent Now सेवा लॉन्च की है, यह एक नए म्यूजिक और विडियो स्ट्रीमिंग सेवा है. यह पुराने लीगल म्यूजिक बंडल को अपने इस नए प्लेटफार्म के माध्यम से बदलना चाहती है. बता दें कि इन्होने अपने आधिकारिक ब्लॉग में लिखा है कि लगभग 30,000 से ज्यादा आर्टिस्ट और 200,000,000 फैन्स इस समय Bittorrent बंडल का इस्तेमाल कर रहे हैं. जैसे कि हम देख रहे हैं कि या प्लेटफार्म ग्रो कर रहा है, तो हमारा फोकस इसे सही तरह से पुश करने का है. इसमें हमने क्रिएटर्स का ऑप्शन भी दिया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

Bittorrent Now सेवा आपको ऑन-डिमांड म्यूजिक और विडियो स्ट्रीमिंग करने का अवसर देती है. आप इसे अपने मोबाइल और वेब एप्लीकेशन के माध्यम से भी इस्तेमाल कर सकते हैं. जैसा कि बाकी अन्य स्ट्रीमिंग सेवाएं करती हैं, इस ऐप के माध्यम से भी आप अपनी खुद की प्लेलिस्ट बना सकते हैं. इसके साथ ही अपने पसंदीदा आर्टिस्ट्स को फॉलो करके उनके अपडेट आपको मिल सकते हैं. हालाँकि यह प्लेटफार्म पूरी तरह से विज्ञापनों पर ही निर्भर है. इसके साथ ही आप इसके माध्यम से कभी भी कॉन्टेंट खरीद सकते हैं.

ये सेवा आने वाले इंडी आर्टिस्ट्स को अपने होम पेज पर फीचर्ड कर रही है, इसके साथ ही नए कॉन्टेंट क्रिएटर्स को प्रमोट कर रही है. हालाँकि मूलरूप से Bittorrent बंडल एक म्यूजिक डाउनलोड करने वाली साइट है जिसके माध्यम से आप कॉन्टेंट फ्री में या कुछ डॉलर चुकाकर खरीद सकते हैं. बता दें कि Moby, Lady Gaga और Thom Yorke (Radiohead) कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो इस प्लेटफार्म पर अपना म्यूजिक रिलीज़ करते हैं.

इस साल की शुरूआत में Bittorrent ने एक अन्य सेवा Bittorrent लाइव लॉन्च की थी, यह एक P2P ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म है.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी के साथ जल्द पेश होगा ओप्पो R9S स्मार्टफ़ोन

इसे भी देखें: ZTE नूबिया Z11 पेश, स्नेपड्रैगन 820, 6GB रैम से लैस

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :