Bigg Boss OTT 3: बहुत हुआ झकास, इस बार होगा कुछ खास! नए होस्ट लगाएंगे नया तड़का, देखें रिलीज डेट

Bigg Boss OTT 3: बहुत हुआ झकास, इस बार होगा कुछ खास! नए होस्ट लगाएंगे नया तड़का, देखें रिलीज डेट
HIGHLIGHTS

Bigg Boss OTT 3 तभी से एक हॉट टॉपिक बन गया है जबसे इसकी घोषणा हुई थी।

यह 21 जून से रात 9 बजे JioCinema पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार है।

एक नया प्रमोशनल वीडियो सामने आया है जिसमें अनिल कपूर सीजन के लिए टोन सेट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bigg Boss OTT 3 तभी से एक हॉट टॉपिक बन गया है जबसे इसकी घोषणा हुई थी। यह 21 जून से रात 9 बजे JioCinema पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार है। इस बार अनिल कपूर लंबे समय से Bigg Boss के होस्ट रहने वाले सलमान खान की जगह लेने वाले हैं, ऐसे में फैन्स उन्हें एक नए अवतार में देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इसी बीच, एक नया प्रमोशनल वीडियो सामने आया है जिसमें अनिल कपूर सीजन के लिए टोन सेट करते हुए नजर आ रहे हैं। अटकलों ने फैन्स का उत्साह बेहद बढ़ा दिया है, क्योंकि प्रोमो वीडियो में अनिल कपूर कहते हैं, “बहुत हो गया रे झकास, करते हैं न अब कुछ खास”। तो अनिल कपूर स्पेशल के लिए तैयार हो जाएं! ऐसा लगता है कि यह सीजन कंटेस्टेंट्स और दर्शकों दोनों के लिए ढेर सारे सर्पराइज़ लेकर आ रहा है।

Big Boss OTT 3 New Promo Video

इस 1 मिनट 15 सेकेंड के वीडियो में Lamhe के अभिनेता अपने करियर की यात्रा के बारे में सोचते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने याद किया कि कैसे हर किसी ने उनका मज़ाक उड़ाया, “क्या ही बाकी है AK?”, जिस पर उन्होंने डटकर जवाब दिया, “अभी तो बस शुरू किया है”, क्योंकि वे Bigg Boss के होस्ट की भूमिका में कदम रख रहे हैं।

यह एक बड़ा बदलाव है क्योंकि Bigg Boss के लगभग सभी सीजन्स में सलमान खान एक परिचित चहरा रहे हैं। अनिल कपूर के नेतृत्व में बिग बॉस अपने पिछले सीजन्स से अलग होगा, क्योंकि उन्होंने वीडियो में कहा है कि ‘अभी सब बदलेगा’।

नया प्रोमो वीडियो एक ड्रमैटिक सेटिंग में शुरू होता है, जहां 67 साल के अभिनेता मास्क पहने हुए लोगों की भीड़ के बीच से खुद को बचाते हुए निकल रहे हैं। फिर वे एक स्टूडियो में पहुंचते हैं और घोषणा करते हैं, “रूल नया, गेम वही”। नए बिग बॉस होस्ट ने गर्मी बढ़ा दी है क्योंकि वे बिग बॉस की आईकॉनिक कुर्सी पर बैठकर एक नया पद ले रहे हैं।

वीडियो में पुराने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की झलक भी दिखाई गई है। सीजन 3 ने एक आकर्षक टैगलाइन: ‘थोड़ा लॉजिक, थोड़ा मैजिक’ के साथ ‘अब सब बदलेगा’ की थीम पेश की है।

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें कैप्शन दिया है, “मौसम बदलेगा, तापमान बढ़ेगा। AK के आने से, अब सब बदलेगा। Mr. India के अभिनेता दिमाग की लड़ाई के इस नए सीजन में बड़े बदलावों, सर्पराइज़ और ट्विस्ट्स का वादा कर रहे हैं।

About Big Boss OTT

Big Boss OTT 3 इसी महीने 21 जून से शुरू होने वाला है। यह शो भारतीय रिएलिटी टीवी शो Bigg Boss का एक पॉप्युलर स्पिन-ऑफ है। इसके पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था और वह Voot पर स्ट्रीम हुआ था। जबकि दूसरे सीजन को होस्ट करने का काम फिर से लंबे समय से बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को मिला।

पहले सीजन की विजेता अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल बनीं, जबकि यूट्यूबर एलविश यादव को दूसरे सीजन में विजेता का खिताब मिला। शो के इतिहास में वे पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री थे जिन्होंने शो को जीता।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo