Bigg Boss 16 Teaser: इस बार नहीं होगा कोई रूल, टीज़र विडियो से हुआ बड़ा खुलासा

Updated on 14-Sep-2022
HIGHLIGHTS

'बिग बॉस 16' का टीजर रिलीज हो गया है।

शो का पहला प्रोमो रविवार को सामने आय।

इस वीडियो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, "बिना किसी नियम के, यह बिग बॉस का समय है। जल्द ही देखें बिग बॉस 16, सिर्फ कलर्स पर।"

'बिग बॉस 16' का टीजर रिलीज हो गया है। शो का पहला प्रोमो रविवार को सामने आय। अब टीजर वीडियो में प्रोमो की शूटिंग के अलावा काफी कुछ दिखाया गया है। क्रू मेंबर्स सेट की तैयारी कर रहे हैं। उस समय शो के होस्ट और सलमान खान सेट पर एंट्री कर रहे हैं। वीडियो के साथ सलमान खान ने शो के नेचर के बारे में हिंट दिया है। टीवी के सबसे विवादास्पद रियलिटी शो में से एक के लिए उनका कहना है कि इस बार कोई नियम नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: सबसे धाकड़ स्पेक्स और बेहद कम कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन

'बिग बॉस' के घर में कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के बनाए नियमों का पालन करना होता है। इसके बावजूद कई बार कंटेस्टेंट उन नियमों को तोड़ते नजर आते हैं। ऐसे में शो में अगर नियम नहीं होते हैं तो इस बार हमें जोरदार सीजन देखने को मिलेगा। 

टीजर में सलमान ने बताए नियम

'बिग बॉस 16' के प्रोमो को बर्बाद लोकेशन पर शूट किया गया है। जहां पुराने झूमरों से लेकर कुर्सियों और टेबल तक सब कुछ बेवजह नजर आ रहे हैं। क्रू मेंबर्स सेट पर तैयारी कर रहे हैं। नए टीज़र में, सलमान कहते हैं, रूल ये है की कोई रूल नहीं है। 

यह भी पढ़ें: लेनोवो ने व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिए नए लैपटॉप लॉन्च किए

टीवी पर जल्द दिखाया जाएगा शो

इस वीडियो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, "बिना किसी नियम के, यह बिग बॉस का समय है। जल्द ही देखें बिग बॉस 16, सिर्फ कलर्स पर।"

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :