‘बिग बॉस 16’: सलमान ने शालिन भनोट को दी सलाह, ‘मेजबान बनने की कोशिश न करें, प्रतियोगी बनें’

‘बिग बॉस 16’: सलमान ने शालिन भनोट को दी सलाह, ‘मेजबान बनने की कोशिश न करें, प्रतियोगी बनें’
HIGHLIGHTS

सुपरस्टार सलमान खान, जो वर्तमान में 'बिग बॉस 16' की मेजबानी कर रहे हैं, ने 'नागिन' के अभिनेता और प्रतियोगी शालिन भनोट को आड़े हाथों लिया और उन्हें सलाह दी कि वे शो में मेजबान बनने की कोशिश न करें और सिर्फ एक प्रतियोगी बनें।

हालिया एपिसोड के दौरान शालिन ने कहा कि अगर मेकर्स उन्हें एक दिन के लिए भी ऐसा करने की इजाजत देते हैं तो वह शो को होस्ट करना चाहेंगे।

सुपरस्टार सलमान खान, जो वर्तमान में 'बिग बॉस 16' की मेजबानी कर रहे हैं, ने 'नागिन' के अभिनेता और प्रतियोगी शालिन भनोट को आड़े हाथों लिया और उन्हें सलाह दी कि वे शो में मेजबान बनने की कोशिश न करें और सिर्फ एक प्रतियोगी बनें। हालिया एपिसोड के दौरान शालिन ने कहा कि अगर मेकर्स उन्हें एक दिन के लिए भी ऐसा करने की इजाजत देते हैं तो वह शो को होस्ट करना चाहेंगे। इसने मेजबान को नाराज कर दिया क्योंकि उन्होंने कहा, "आप यहां मेजबान बनने के लिए नहीं हैं, आप एक प्रतियोगी हैं और पहले एक अच्छा प्रतियोगी बनने की कोशिश करें।"

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: दमदार डिस्काउंट के साथ खरीदें फोन, बैंक ऑफर के साथ मिलेगी भारी छूट

इस बीच, 'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' एपिसोड में कई दिलचस्प कार्यक्रम देखने को मिले, जिसमें सलमान ने ढोल की थाप के साथ शो में प्रवेश किया और प्रतियोगियों गोरी नागोरी और सुंबुल तौकीर के साथ एक मजेदार बातचीत की।

उन्होंने एक पार्टी की घोषणा की और अब्दु रोजि़क, निमृत कौर अहलूवालिया और अन्य को आमंत्रित किया। हालांकि, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, श्रीजिता डे, अर्चना गौतम, मान्या सिंह और गोरी नागोरी को पार्टी में आमंत्रित नहीं किया गया था।

Shalin Bhanot - Salman Khan

इसके अलावा, शालिन को अब्दू से उसके परिवार और ऊंचाई के बारे में पूछने के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है।

उन्होंने एपिसोड के दौरान कहा, "अगर आप बुरा न मानें तो क्या मैं आपसे एक निजी सवाल पूछ सकता हूं?" जैसा कि अब्दु ने उत्तर दिया "हां", शालिन ने कहा, "आपके माता-पिता की लंबाई अच्छी है या?" जिस पर अब्दू ने उत्तर दिया कि उसके अलावा उसके परिवार के सभी सदस्य लंबे हैं।

यह भी पढ़ें: एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

साजिद खान ने कहा, "लेकिन केवल आप ही स्टार हैं।"

'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo