खत्म हुआ फैंस का इंतजार, 19 जून को Netflix पर रिलीज हो रही है Bhool Bhulaiyaa 2

खत्म हुआ फैंस का इंतजार, 19 जून को Netflix पर रिलीज हो रही है Bhool Bhulaiyaa 2
HIGHLIGHTS

Bhool Bhulaiyaa 2 को 19 जून को किया जाएगा रिलीज

OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर देख सकेंगे हॉरर कॉमेडी

थिएटर रिलीज के 4 हफ्तों बाद Netflix पर आ रही है Bhool Bhulaiyaa 2

Bhool Bhulaiyaa 2 ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आने के लिए तैयार है। अगर आप थिएटर में फिल्म नहीं देख पाए हैं तो आप इस धमाकेदार फिल्म को ऑनलाइन देख सकेंगे। फिल्म में Kartik Aaryan, Kiara Advani, Tabu, और Rajpal Yadav जैसे मंझे हुए कलाकार नजर या रहे हैं। Bhool Bhulaiyaa 2 इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को पसंद किया है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp Tips and Tricks: WhatsApp Privacy Feature से कुछ ऐसे सुरक्षित रहेंगी आपकी चैट्स

ये बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म इस महीने ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली है। जी हां, आप फिल्म को बस एक दिन बाद अपने मोबाइल फोन या टीवी पर देख सकते हैं। फिल्म को Aneez Bazmee ने डायरेक्ट किया है। मई में थिएटर में रिलीज हुई फिल्म 19 जून को Netflix पर रिलीज होने वाली है। एक सूत्र ने Bollywood Hungama को बताया, “कि फिल्म थिएटर में रिलीज होने के 4 हफ्ते बाद OTT पर आने वाले नियम को ही फॉलो कर रही है जिसके आधार पर फिल्म को Netflix पर 19 जून को लाया जाएगा।”

bhool bhulaiyaa 2

बॉलीवुड की खस्ता हालत को ठीक करते हुए कार्तिक आर्यन की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। फिल्म ने अपने रिलीज के एक महीने के अंदर 175 करोड़ रुपये कमाए हैं। पहले खबरें आ रही थीं कि फिल्म को थिएटर रिलीज के 8 हफ्तों बाद प्रीमियर किया जाएगा लेकिन अब फिल्म को 4 हफ्तों बाद ही रिलीज किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F13 भारत में 22 जून को हो रहा लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo