Bhool Bhulaiya 2 Box office Collection: Kartik Aryan की फिल्म 150 करोड़ के आँकड़े से कुछ ही दूर

Updated on 06-Jun-2022
HIGHLIGHTS

हम जानते है कि अभी हाल ही में या ऐसा भी कह सकते हैं कि अभी पिछले शुक्रवार ही Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj आ चुकी है

हालांकि इस फिल्म के आने के बाद भी Kartik Aryan की फिल्म Bhool Bhulaiya 2 जा जलवा कम नहीं हो रहा है

अपने तीसरे सप्ताह के अंत में, Bhool Bhulaiya 2 ने लगभग 50 करोड़ रुपये मुंबई में कमाए हैं, इसके अलावा इस फिल्म ने लगभग 40 करोड़ रुपये दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कमाये हैं।

हम जानते है कि अभी हाल ही में या ऐसा भी कह सकते हैं कि अभी पिछले शुक्रवार ही Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj आ चुकी है, हालांकि इस फिल्म के आने के बाद भी Kartik Aryan की फिल्म Bhool Bhulaiya 2 जा जलवा कम नहीं हो रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Anees Bazmee के निर्देशन में बनी फिल्म ने अपने तीसरे शनिवार भी 60 फीसदी की ग्रोथ हासिल की है। आपको जानकारी के लिए बताया देते है कि इस फिल्म ने इस समय लगभग 4.50 करोड़ पैसा कमा लिया है, जिसके बाद इस फिल्म का कलेक्शन बढ़कर 147 करोड़ हो गया है, यानि 150 करोड़ से फिल्म कुछ ही कदम दूर है। हालांकि Samrat Prithviraj के आने के बाद भी bhool bhulaiya की प्रसिद्धि पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। फिल्म अभी भी अपने उसी नक्शे कदम पर चल रही है, जैसी इसने शुरुआत की थी। 

यह भी पढ़ें: ये भारतीय वेब सीरीज़ हमेशा रही हैं दर्शकों की फेवरिट, अगर नहीं देखी तो ज़रूर देखें इस वीकेंड

Delhi/UP  और Mumbai में कितना कितना हुआ कलेक्शन

अपने तीसरे सप्ताह के अंत में, Bhool Bhulaiya 2 ने लगभग 50 करोड़ रुपये मुंबई में कमाए हैं, इसके अलावा इस फिल्म ने  लगभग 40 करोड़ रुपये दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कमाये हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि कोरोनावायरस महामारी के बाद यह सबसे बड़ी हिट फिल्म कही जा रही है। हालांकि यह Sooryavanshi को मात नहीं दे पाई है। 

यह भी पढ़ें: डिलीट हुए मैसेज वापिस लाने से अनरीड चैट फिल्टर तक, WhatsApp पर आने वाले हैं ये धांसू फीचर्स

Bhool Bhulaiyaa 2

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी ने को-प्रोड्यूस किया है। Bhool Bhulaiyaa 2 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। कहानी रूहान का अनुसरण करती है, जो एक धोखेबाज मानसिक रोगी है जिसे ठाकुर महल में मंजुलिका की वापसी से निपटने के लिए लाया जाता है। हालांकि, वह अनजाने में समस्याओं को बढ़ा देता है। फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में थे और यह बहुत बड़ी हिट थी। 

यह भी पढ़ें: NBTC, EU साइट पर नज़र आया Oppo Reno 8Z 5G, 4,500mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :