BGMI ने भारत में फिर ली एंट्री, लिमिटेड टाइम में नए अपग्रेड्स के साथ उठाएं नए फीचर्स का मज़ा

Updated on 30-May-2023
HIGHLIGHTS

Kraftons का कहना है कि 18 साल से कम उम्र वाले यूजर्स को तीन घंटों का प्लेटाइम मिलेगा

जबकि बाकी सभी यूजर्स एक दिन में 6 घंटे गेम खेल सकते हैं

माइनर्स के लिए पेरेंटल वेरिफिकेशन और डेली स्पेन्डिंग लिमिट्स बरकरार रहेंगी

अब Battlegrounds Mobile India (BGMI) भारत में खेलने के लिए उपलब्ध है। इसके डेवलपर Krafton ने इस गेम के लिए 2.5 अपडेट भी रोलआउट कर दिया है जो गेमर्स के लिए बेहतर अनुभव लेकर आया है। अब इसे खेलने के लिए सीमित समय मिलता है। इसके अलावा यूजर्स अलग-अलग फेसेज़ में लॉग-इन कर सकते हैं। इसलिए सभी यूजर्स गेम डाउनलोड होने के बावजूद भी एक बार में इसे नहीं खेल सकेंगे, हालांकि कंपनी का दावा है कि 48 घंटों के अंदर यह उपलब्ध हो जाएगा। 

वर्तमान में BGMI गूगल प्ले और एप्पल ऐप स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। ट्विटर पर कुछ यूजर्स दावा कर रहे हैं कि अब वे गेम खेलने पा रहे हैं, जबकि कई यूजर्स का कहना है कि अब सर्वर उपलब्ध है। 

Kraftons का कहना है कि 18 साल से कम उम्र वाले यूजर्स को तीन घंटों का प्लेटाइम मिलेगा, जबकि बाकी सभी प्लेयर्स को रोजाना 6 घंटे मिलेंगे। इसके अलावा माइनर्स के लिए पेरेंटल वेरिफिकेशन और डेली स्पेन्डिंग लिमिट्स बरकरार रहेंगी। 

नए अपडेट के साथ BGMI को नए एडिशंस मिल रहे हैं जैसे कि ब्रांड-न्यू map Nusa, कैप्टिवेटिंग इन-गेम इवेंट्स, वेपन अपग्रेड्स और गेमप्ले को बढ़ाने के लिए नई स्किन्स को इकट्ठा करना। यह एक रिज़ॉर्ट आइलैंड का 1×1 मैप है जिसे ट्रॉपिकाल ज़ोन में रखा गया है, यह BGMI में पेश किया गया सबसे छोटा मैप है। प्लेटाइम को सीमित करने के लिए मैप्स “थ्रिलिंग एक्सपीरियंस” ऑफर करने का लक्ष्य बनाते हैं लेकिन यह केवल 8 मिनट के सिंगल मैच टाइम में पूरा करना होता है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :