इस वीकेंड घर वालों के साथ बैठ कर देखें ये वेब सीरीज़, कुछ तो YouTube पर हैं उपलब्ध

इस वीकेंड घर वालों के साथ बैठ कर देखें ये वेब सीरीज़, कुछ तो YouTube पर हैं उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यूट्यूब पर देखें ये वेब सीरीज़

पंचायत, कोटा फैक्ट्री रही हैं लोगों की फेवरिट

ज़रूर देखें TVF की गुल्लक

आज के समय में लोग बाहर जाकर फिल्में देखने से ज़्यादा घर बैठ कर फ़ैमिली के साथ फिल्में व वेब सीरीज़ (web series) देखना पसंद करते हैं। इसी कारण नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) आदि पर हर दूसरे दिन नई फिल्में (new movies) व वेब सीरीज़ (web series) रिलीज़ हो रही हैं। अगर आप इस हफ्ते घर पर ही हैं तो अपने परिवार के साथ ये वेब सीरीज़ (web series) देख कर अपना वक्त बिता सकते हैं।

Panchayat

अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर उपलब्ध पंचायत (Panchayat) वेब सीरीज़ लोगों को काफी पसंद आई है। सीरीज़ में एक शहरी लड़का बतौर सचिव एक ग्राम पंचायत नियुक्त होता है और सीरीज़ में दिखाया गया है कि गाँव के सरकारी दफ्तर में किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

Chacha Vidhayak Hain Humare

Chacha Vidhayak Hain Humare के दो सीज़न अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर आ चुके हैं। सीरीज़ में इंदौर के रहने वाले रौनी भैया की कहानी बताई गई है, जो नेक शख्स है लेकिन, दूसरों की मदद करने के चक्कर में हमेशा मुसीबत में फंस जाता है।

Aspirants

एस्पिरेंट्स (Aspirants) दरअसल UPSC की तैयारी कर रहे दोस्तों की कहानी जो लोगों को काफी पसंद आती है। आप इसे TVF या यूट्यूब पर देख सकते हैं।

Kota Factory

TVF की कोटा फैक्ट्री भी लोगों को या कहें खासकर यूथ को बहुत पसंद आई है। यह उन बच्चों की ज़िंदगी को दिखाती है जो कोटा में IIT की तैयारी करने आए हैं।

Gullak

TVF की यह वेब सीरीज़ आप सोनी लिव पर भी देख सकते हैं। इसके दो सीज़न आए हैं और इसमें मिडिल क्लास परिवार की समस्याओं के बारे में बताया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo