घर बैठे हो रहे हैं बोर तो ज़रूर देखें हमेशा पसंद की जाने वाली ये वेब सीरीज़

घर बैठे हो रहे हैं बोर तो ज़रूर देखें हमेशा पसंद की जाने वाली ये वेब सीरीज़
HIGHLIGHTS

नई वेब सीरीज़ देखनी हैं तो ये हैं बढ़िया विकल्प

OTT पर ये फिल्में और वेब सीरीज़ हमेशा की जाती हैं पसंद

Mirzapur के दो सीज़न आ गए हैं अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर

वेब सीरीज़ (web series) का ट्रेंड बढ़ने के बाद से अब लोग अपने स्मार्टफोंस (smartphones) और स्मार्ट TV (smart TV) पर भी डेली सीरियल या फिल्में देखने से ज़्यादा वेब सीरीज़ (web series) आदि देखना पसंद करते हैं। OTT प्लेटफॉर्म्स पर ढेरों फिल्में (movies on OTT) और वेब सीरीज़ उपलब्ध हैं। अगर आप मार-धाड़ वाली एक्शन फिल्में देखना पसंद करते हैं, या कॉमेडी फिल्में देखना पसंद करते हैं तो ये सब आपको ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर मिल जाएंगी।

Mirzapur

Mirzapur के अब तक दो सीज़न रिलीज़ हुए हैं जिन्हें Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है। इस सीरीज़ को IMDb पर 8.5 रेटिंग मिली है। सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विक्रांत मैसी और दिव्येंदु शर्मा अहम किरदार निभाते नज़र आए हैं।

Ghoul

अगर आपको हॉरर फिल्में (horror movies) पसंद हैं तो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर राधिका आप्टे की घोल (Ghoul) ज़रूर देखनी चाहिए। यह वेब सीरीज़ (web series) 2018 में आई थी और इसमें कुल 3 एपिसोड हैं।

Sacred Games

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आई यह वेब सीरीज़ (web series) लोगों को काफी पसंद आई थी और सीरीज़ में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी और राधिका आप्टे अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं।

Asur

अरशद वारसी और बरुन सोबती स्टारर इस वेब सीरीज़ को 8.5 रेटिंग मिली है। शो में पौराणिकता को क्राइम से जोड़कर एक बढ़िया अंदाज़ में दिखाया गया है। यह वेब सीरीज़ वूट सिलेक्ट पर उपलब्ध है।

Kota Factory

कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) को आईएमडीबी पर 9.1 रेटिंग मिली है। युवाओं में इस सीरीज़ को काफी पसंद किया गया है। वेब सीरीज़ में कोटा में IIT की पढ़ाई कर रहे बच्चों की कहानी को दिखाया गया है। पूरी सीरीज़ ब्लैक एंड व्हाइट में शूट की गई है। इसका निर्देशन राघव सुब्बू ने किया था।

Paatal Lok

पाताल लोक (Paatal Lok) अमेज़न प्राइम की टॉप वेब सीरीज़ में से एक है। सीरीज़ में जगदीश अहलावत अहम किरदार में हैं जिन्होंने पुलिककर्मी की भूमिका निभाई है। पाताल लोक (Paatal Lok) को पिछले साल काफी पसंद किया गया है और यह वेब सीरीज़ अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर देखी जा सकती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo