June शुरू होते ही OTT पर फिल्मों और वेब सीरीज़ की बौछार हुई शुरू

June शुरू होते ही OTT पर फिल्मों और वेब सीरीज़ की बौछार हुई शुरू
HIGHLIGHTS

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी 9 Hours

जून में रिलीज़ हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

Amazon Prime Video, Netflix, Disney Plus Hotstar और MX Player पर मिलेगा नया कंटेंट

चाहे आपको एक्शन फिल्में देखना पसंद हों या सुपरहीरो फैन हों या फिर ड्रामा, इस महीने OTT पर हर तरह की फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हो रही हैं। आज हम आपको जून में रिलीज़ होने वाली फिल्में और वेब सीरीज़ के नाम बता रहे हैं जो Amazon Prime Video, Netflix, Disney Plus Hotstar और MX Player आदि पर रिलीज़ होने वाली हैं। 

9 Hours

9 Hours', तारक रत्न अभिनीत एक पुलिस वाले के रूप में, लगभग तीन लोग तीन बैंकों को लूटने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आगे की योजना बनाई है और जानते हैं कि लूट के साथ कैसे भागना है। ट्रेलर के अनुसार, तारक रत्न का पुलिस वाला चरित्र एक रहस्य जानकर हैरान है। अजय, विनोद कुमार, मधु शालिनी, रवि वर्मा, प्रीति असरानी, ​​अंकित कोय्या, ज्वाला कोटि, और मोनिका रेड्डी सीरीज़ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जो 1990 के दशक में स्थापित है। वेब सीरीज़ को 2 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। 

Aashram 3

आश्रम का बहुप्रतीक्षित सीजन तीन का ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है। लीड एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर शो का ट्रेलर शेयर किया था। वीडियो में, हम बाबा निराला को और अधिक शक्तिशाली बनने की तलाश में लगे देखने वाले हैं। क्योंकि वह अपने अनुयायियों के विश्वास के साथ खेलते हैं। सीजन से जुड़ चुकीं ईशा गुप्ता का परिचय मोहक के रूप में हुआ है। सीज़न को 3 जून को MX प्लेयर पर रिलीज़ किया जाएगा। 

Ms Marvel

एमसीयू की इस फिल्म में इमान वेल्लानी मिस मार्वल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को 8 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में मिस मार्वल उर्फ कमला खान एक गेमर हैं, जिसका सपना कैप्टन मार्वल जैसा बनना है। फिल्म में फरहान अख्तर भी नज़र आने वाले हैं। 

The Boys Season 3

सुपरहीरो सीरीज़ 'द बॉयज़' का तीसरा सीज़न 3 जून को आ रहा है। 'द बॉयज़' एक मज़ेदार और अपरिवर्तनीय कहानी है, जब सुपरहीरो जो मशहूर हस्तियों के रूप में लोकप्रिय हैं, राजनेताओं के रूप में प्रभावशाली हैं, और देवताओं के रूप में पूजनीय हैं। 

She Season 2

शी सीजन 2 को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 17 जून को रिलीज़ किया जाने वाला है। सीरीज़ में एक महिला पुलिस कांस्टेबल ड्रग माफिया का पर्दाफाश करने के लिए अंडर कवर रहती हैं। आरिफ़ आली और अविनाश दास के निर्देशन में बनी इस सीरीज़ को इम्तियाज़ आली ने प्रोड्यूस किया है। 

Qala

Qala की रिलीज़ की तारीख जून 2022 है। Babil Khan और Tripti Dimri की फिल्म को Anvitaa Dutt ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को Anushka Sharma और उनके भाई Karnesh Sharma ने प्रोड्यूस किया है। अभी तक फिल्म की अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Runway 34 

रनवे 34 की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन ने कैप्टन विक्रांत खन्ना का किरदार निभाया है जो एक कुशल पायलेट हैं। यह फिल्म अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर 24 जून को आएगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo