इस Valentine’s Day इन शानदार गैजेट से लुभायें अपने साथी को

Updated on 10-Feb-2020
HIGHLIGHTS

वेलेंटाइन डे हमारे सामने ही खड़ा है, इस साल अपनी खरीदारी पर आगे बढ़ना सुनिश्चित करें

यदि आपका साथी गैजेट का मोहताज है, तो हमने आपके लिए सही उपहार का चयन करने के लिए अद्वितीय वस्तुओं की एक लिस्ट तैयार की है

इस लिस्ट में बढ़िया स्मार्टफोन से लेकर ट्रिमर जैसे बेहतरीन प्रोडक्ट्स तक शामिल हैं, हमने आपके लिए सबसे अच्छे पिक्स को शॉर्टलिस्ट किया है. आइये जानते हैं इनके बारे में...

वेलेंटाइन डे हमारे सामने ही खड़ा है, इस साल अपनी खरीदारी पर आगे बढ़ना सुनिश्चित करें! यदि आपका साथी गैजेट का मोहताज है, तो हमने आपके लिए सही उपहार का चयन करने के लिए अद्वितीय वस्तुओं की एक लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट में बढ़िया स्मार्टफोन से लेकर ट्रिमर जैसे बेहतरीन प्रोडक्ट्स तक शामिल हैं,  हमने आपके लिए सबसे अच्छे पिक्स को शॉर्टलिस्ट किया है। आइये जानते हैं इनके बारे में… 

Jabra Move
कीमत: Rs 7,299

Jabra Move, वायरलेस-ऑन-द-मूव के लिए निर्मित किया गया है। मूव स्टाइल संस्करण एक ही शानदार ध्वनि और आराम प्रदान करते हुए, 14 घंटे तक की बेहतर बैटरी लाइफ प्रदान करता है। अपने बेहतर वायरलेस साउंड और उच्च गुणवत्ता वाले संगीत अनुभव के लिए हेडफ़ोन को व्यापक रूप से अपनी श्रेणी में मान्यता प्राप्त है। वे आरामदायक और हल्के हेडबैंड हैं, जो नरम ऑन-ईयर कप के साथ आते हैं, जो कि फिट और इमर्सिव साउंड के लिए सही है। और जब आप बैटरी से बाहर होंगे या वायरलेस तरीके से कनेक्ट नहीं होंगे, तो वैकल्पिक 3.5 मिमी केबल ने आपको कवर किया है। Jabra मूव तीन स्टाइलिश नए शेड्स- टाइटेनियम ब्लैक, गोल्ड बेज और नेवी में उपलब्ध है।

Jabra Elite Active 45e:
कीमत: Rs 6,499

Jabra Elite Active 45e इयरबड्स वायरलेस म्यूजिक, कॉल और स्पोर्ट के लिए निर्मित किया गया है। चाहे एक रन, साइकिल की सवारी या जिम में अपने पसंदीदा व्यायाम के लिए जा रहे हों, वे उपयोगकर्ताओं को Jabra वायरलेस की ऑडियो गुणवत्ता का आनंद लेने की अनुमति देते हैं, इयरबड्स और Earwings के लिए सुरक्षित और आरामदायक डिज़ाइन इसमें मौजूद है। ईयरबड्स 2 – माइक्रोफोन तकनीक के साथ आते हैं जो बेहतर कॉल अनुभव देता है और महान संगीत सुनने और क्रिस्टल स्पष्ट ध्वनि के साथ कॉल करने के बीच मूल रूप से स्विच किया जा सकता है। 

एलीट एक्टिव 45e तुरंत एलेक्सा *, सिरी® या गूगल असिस्टेंट ™ से जुड़ जाता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को वॉयस कमांड के साथ कई काम करने में आसानी होती है, जिसमें अपॉइंटमेंट सेट करना, आस-पास की घटनाओं को खोजना, या अपने उपयोगकर्ताओं को अपने संदेशों को पढ़ना शामिल है। इयरबड्स आपको परिवेश से अवगत कराते हुए सुरक्षित रूप से चलाने की अनुमति देते हैं। Jabra Elite Active 45e अमेज़न, क्रोमा और जबरा अधिकृत पुनर्विक्रेताओं पर मिंट, नेवी या ब्लैक में उपलब्ध है।

itel A25:
कीमत: Rs 3,999

itel A25 एंट्री लेवल स्मार्टफोन रेंज में एक पूर्ण पैकेज है जो 3020mAh की बढ़ी हुई ब्राइट स्क्रीन, बड़ी अनलॉक और शक्तिशाली बैटरी, फेस अनलॉक, मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, Google लेंस, 12.7cm (5.0) HD जैसी ट्रेंडी तकनीकी विशेषताओं का सम्मिललित करता है। IPS फुल स्क्रीन, डुअल 4G VoLTE, Android ™ पाई 9.0 (गो एडिशन) OS और 1GB रैम और 16GB ROM स्टोरेज के साथ 32GB तक डेडिकेटेड एक्सपेंडेबल मेमोरी कार्ड स्लॉट के साथ, INR 3999 की पॉकेट फ्रेंडली कीमत पर उपलब्ध है!

Havells HC4040 5 इन 1 मल्टी-स्टाइलिंग किट
कीमत: Rs 2,995

Havells HC4040 5 इन 1 मल्टी-स्टाइलिंग किट एक किट के साथ आपकी सभी स्टाइलिंग जरूरतों को पूरा करता है। किट में 3 में 1 अस्थिर सिर, ब्रश कंघी, 19 मिमी कर्लर, शंक्वाकार कर्लर शामिल हैं। सभी संलग्नक गर्मी प्लेटों के साथ उंगलियों के किसी भी आकस्मिक संपर्क को रोकने के लिए एक सुरक्षात्मक गर्मी-अछूता टिप के साथ आते हैं। यह बेहतर हैंडलिंग, स्टाइलिंग किट का इष्टतम उपयोग करता है, और सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करता है। किट आपको प्रदान किए गए विनिमेय प्लेटों के साथ बालों की खूबसूरती से गढ़ी और स्टाइलिश पैटर्न बनाने की सुविधा देता है।

हैवेल्स ट्रिमर – BT9010:
कीमत: Rs 2,695

हैवेल्स द्वारा इस दाढ़ी ट्रिमर के साथ अपने लुक का प्रभार लें। यह एक ज़ूम व्हील के साथ डिज़ाइन किया गया है जो आरामदायक हैंडलिंग सुनिश्चित करता है। ज़ूम व्हील में एक ऑटो लॉक होता है जो संचालन करते समय सक्षम हो जाता है, जिससे एक को 20 लॉक-इन लंबाई सेटिंग्स के साथ ज़ूम व्हील चुनने की अनुमति मिलती है जो आपको दिन के लिए सही ट्रिम प्रदान करती है। ट्रिमर में वियोज्य ब्लेड होते हैं जिन्हें आसानी से बेहतर स्वच्छता के लिए धोया जा सकता है और इसके टाइटेनियम ब्लेड से बेहतर कटाई और लंबे समय तक चलने वाले तेज होते हैं। एलईडी और डिजिटल डिस्प्ले जो ट्रिमर के निचले भाग में स्थित हो सकता है, इसकी बैटरी की स्थिति को दर्शाता है। ट्रिमर स्वचालित है और 90 मिनट के पूर्ण चार्ज के बाद 120 मिनट के लिए संचालित किया जा सकता है।

Vivo v17:
कीमत: Rs 22,990

यह एक स्टाइलिश फोन है जो आपके साथी के व्यक्तित्व के साथ जा सकता है। यह 6.44-इंच सुपर AMOLED कैपेसिटिव टचस्क्रीन, 8GB रैम + 128GB ROM के साथ आता है। यह कठिन Schott Xensation UP डिस्प्ले प्रोटेक्शन से भी लैस है, जिसका अर्थ है कि आप बिना आई-फ़ोन के अपने फ़ोन का उपयोग कर सकते हैं। कैमरे के मोर्चे पर, यह नए iView डिस्प्ले में 32MP है। फ्रंट कैमरा आपको हर मिनट डिटेल कैप्चर करने में मदद करता है। शक्तिशाली 48MP AI क्वाड रियर कैमरा आपको अपने साथी के साथ खूबसूरत यादों को कैद करने में सक्षम करेगा। इसके अतिरिक्त, कैमरा दिन और रात में भी उच्च रिज़ॉल्यूशन चित्रों को वितरित करता है। स्मार्टफ़ोन आपके हाथ में अपने चिकनी कर्व्स और कोई हार्ड किनारों के साथ नया अनुभव भी प्रदान करता है। वीवो वी 17 दो आकर्षक रंग विकल्पों- मिडनाइट ओशन ब्लैक और ग्लेशियर आइस में बाजार में उपलब्ध है।

वीवो एस 1 प्रो:
कीमत: Rs 19,990

विवो एस 1 प्रो स्टाइल के लिए खड़ा है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल सिम और समर्पित गूगल असिस्टेंट बटन के साथ आया है जो काफी प्रभावशाली है। इसके अलावा, Vivo S1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 ओक्टा-कोर SoC प्रोसेसर के साथ आता है जो आपके साथी के लिए एक जाना-माना उपकरण होगा जो मल्टीटास्क को पसंद करता है। यह 4500mAh की अच्छी बैटरी लाइफ भी प्रदान करता है जो आपको अपने साथी के साथ लंबी बातचीत करने में सक्षम बनाता है। इसके अतिरिक्त, यह डिवाइस 32-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर के साथ 8 जीबी रैम + 128 जीबी रोम और चार रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है। वीवो एस 1 तीन आकर्षक रंग विकल्पों में बाजार में उपलब्ध है- जैज़ी ब्लू, ड्रीमी व्हाइट और मिस्टिक ब्लैक रंगों में आप इसे ले सकते हैं। 

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :