इस वेलेंटाइन डे, अपने प्रियजन को गिफ्ट करें यह पॉकेट-फ्रेंडली गैजेट्स

Updated on 27-Jul-2023

इस वेलेंटाइन डे,अगर आप प्रियजनों को कुछ लाभदायक उपहार देना चाहते हैं, तो यह 6 गैजेट आपके लिए अच्छे ऑप्शन हो सकते है।

इनबेस  Boom Plus वायरलेस स्पीकर

इस स्पीकर में हाई-सेंसिटिव ड्राइवर्स दिए गए हैं, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। इसके अलावा यूजर्स को स्पीकर में True वायरलेस कनेक्शन फीचर मिलेगा। फीचर की बात करें तो Boom Plus स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए टीएफ कार्ड स्लॉट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 दिया है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। साथ ही इसमें True Wireless Connection फीचर दिया गया है, जिसकी मदद से दो स्पीकर को कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को वायरलेस स्पीकर में हाई-सेंसिटिव ड्राइवर्स मिलेंगे, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं।Boom Plus वायरलेस स्पीकर में पावर और वॉल्यूम बटन से लेकर बिल्ट-इन माइक्रोफोन तक दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को वायरलेस स्पीकर में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 4 घंटे का बैकअप देती है। Boom Plus स्पीकर को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत केवल 1,499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह स्पीकर Splashy Red, Metallic Grey, Olive Green और Pacific Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।  

इनबेस "अर्बन प्रो" और "अर्बन लाइट " स्मार्टवॉचेस

इस वेलेंटाइन, को  खास बनाएं इनबेस "अर्बन प्रो" और "अर्बन लाइट" स्मार्टवॉचेस के साथ। यह स्मार्टवॉच आपके  स्टाइल स्टेटमेंट के साथ-साथ  आपकी सेहत पर ट्रैक भी  रखते हैं। अनेक विशेषताओं से लेस अर्बन स्मार्टवॉच सीरीज़ फिटनेस प्रेमियों के लिए एक मस्ट हैव गैजेट है। इसके ब्लूटूथ 4.0 और 4.2 कनेक्टिविटी के साथ, स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ तेजी से कनेक्ट हो जाते है। इनबेस अर्बन प्रो और अर्बन लाइट 6,999 और 5,499 रूपए  में12-महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध हैं। दोनों स्मार्टवॉच भारत में अर्बन ऑफिसियल  वेबसाइट (https://www.inbasetech.in/) और अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेटस से खरीदी जा सकती है । 

U&i “किलर” वायरलेस नेकबैंड

यह अगली पीढ़ी का वायरलेस नेकबैंड है जिन्हें आपके पसंदीदा संगीत या कॉल सुनने के लिए डिज़ाइन किए गए है। हाल ही में लॉन्च किया गया नेकबैंड निरंतर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रदान करते है और डिवाइस 10 मीटर की दूरी तक की कवरेज देते है। U&i किलर वायरलेस नेकबैंड 500 mAh की बैटरी के साथ आती है जो 50 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है और इसका चार्जिंग समय 2 घंटे है। U&i “किलर” वायरलेस नेकबैंड सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स के माध्यम से INR 2999/- के प्रारंभिक मूल्य पर उपलब्ध है। अधिक

Portronics TWS 33 एयरपॉड्स

यह सुंदर डिज़ाइन एयरपॉड्स शानदार बास के साथ आता है। कम्पोजिट मेम्ब्रेन ड्राइवर्स से लैस, एयरपॉड्स संपूर्ण रेंज और बेहतर हाई-फाई स्टीरियो साउंड रेंज प्रदान करता हैं। यह वायरलेस चार्जिंग केस के साथ 27 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। USB-C केबल के साथ तेज़ चार्जिंग प्राप्त करें और 5 मिनट के लिए चार्ज के बदले 30 मिनट के व्यवधान-मुक्त प्लेटाइम का आनंद लें। यह स्मार्ट टच कंट्रोल सेंसर के साथ आता है जो हर स्पर्श का पता लगाने की अनुमति देता है। गाने बदलने के लिए एयरपॉड्स पर टैप करें, कॉल का जवाब दें / कॉल रिजेक्ट करें- बिना अपना फोन उठाए। यह एयरपॉड्स INR 1,899 की परिचयात्मक कीमत पर उपलब्ध है। 

Connect On :