इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली ये धमाकेदार Web series और फिल्में, बना लें अपनी नई वॉच लिस्ट

इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली ये धमाकेदार Web series और फिल्में, बना लें अपनी नई वॉच लिस्ट
HIGHLIGHTS

इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

नेटफ्लिक्स, डिज्नी+ हॉटस्टार पर इस हफ्ते आएंगी ये web series

इस हफ्ते के लिए तैयार करें अपनी नई वॉच लिस्ट

कोरोना काल (Corona) के दौरान घर में लोगों के मनोरंजन के लिए OTT की लत ऐसी लगी कि अब लोग हमेशा ही OTT पर नए कंटेन्ट (content) की तलाश करते रहते हैं। हम अक्सर आपको नई और अपकमिंग वेब सीरीज़ (new and upcoming web series) व फिल्मों के बारे में आपको बताते रहते हैं और आज भी मैंने ऐसे कुछ शॉ के बारे में आपको बता रही हूँ जो इस हफ्ते आने वाले हैं। चलिए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज़ (web series) के बारे में…

द रॉयल ट्रीटमेंट (The Royal Treatment)

यह वेब सीरीज़ नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 20 जनवरी को रिलीज़ हो जाएगी। ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया है और रिलीज के बाद देखना होगा कि लोगों को यह कितनी पसंद आएगी।

अनपॉज्ड- नया सफर (Unpaused Naya Safar)

अनपॉज्ड- नया सफर (Unpaused Naya Safar) में पांच शॉर्ट फिल्में देखने को मिलेंगी। इसे 21 जनवरी को अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर 240 से अधिक देशों में रिलीज़ किया जाएगा।

ओजार्क सीजन 4 (Ozark Season 4)

ओजार्क सीजन 4 (Ozark Season 4) क्राइम ड्रामा सीरीज़ है जिसे दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा। इस सीरीज़ का पहला पार्ट भी 21 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने वाला है।

भौकाल (Bhaukaal)

MX प्लेयर की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज़ भौकाल (Bhaukaal) का नया सीज़न 20 जनवरी को रिलीज़ किया जाना है। इस सीज़न में भी मोहित रैना SP सिकेरा की भूमिका निभाएंगे।

टू हॉट टू हैंडल सीजन 3 (Too Hot To Handle Season 3)

टू हॉट टू हैंडल सीजन 3 (Too Hot To Handle Season 3) भी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर लोकप्रिय वेब सीरीज़ में से एक है और इसका अगला सीज़न 19 जनवरी रिलीज़ किया जा रहा है।

हाउ आई मेट योर फादर (How I Met Your Father)

हाई आई मेट योर फादर (How I Met Your Father) सीरीज़ को डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देखा जा सकता है। 19 जनवरी को यह वेब सीरीज़ रिलीज़ होने वाली है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo