Amazon Great Indian Festival Sale 2023 में 5000 रुपये के अंदर Best TWS earbuds, अभी खरीद लें | Tech News

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 में 5000 रुपये के अंदर Best TWS earbuds, अभी खरीद लें | Tech News
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival Sale 8 October, 2023 से ही शुरू हो गई है।

अगर आप SBI Bank Credit Cards के ग्राहक हैं तो आपको सेल के दौरान 10% डिस्काउंट दिया जाने वाला है।

आइए जानते हैं Amazon Sale में TWS Earbuds पर कौन सी धमाका डील मिल रही हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 अब शुरू हो गई है, यह सेल सभी के लिए लाइव है। अब देश के सभी यूजर्स Amazon पर जाकर इस सेल से अपनी पसंद के किसी भी प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं।

ऐसे में अगर आप TWS Earbuds खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए हमने कुछ सबसे बढ़िया डील्स को एक साथ जोड़कर आपके लिए आपकी एक अच्छे डिवाइस की समस्या को दूर कर दिया है। आइए जानते हैं 5000 रुपये की कीमत में कौन से TWS Earbuds आपके लिए बेस्ट रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival 2023: एक से एक तगड़े फोन घर ले जाएं 20 हजार से भी कम में | Tech News

Oppo Enco Air3 Pro (यहाँ से खरीदें)

Oppo Enco Air3 Pro 5000 रुपये की कीमत में एक बेहतरीन TWS है। इसकी कीमत Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान 4999 रुपये है। असल में इसका प्राइस 7999 रुपये के आसपास है, लेकिन सेल में यह आपको 4999 रुपये की कीमत में मिलने वाला है।

Oppo Enco Air3 Pro को खरीदने के लिए क्लिक करें!

OnePlus Nord Buds 2 (यहाँ से खरीदें)

OnePlus Nord Buds 2 एक बेहतरीन हेडफोन्स हैं। हमने इस डिवाइस को रिव्यू भी किया है, इस दौरान हमने पाया है कि यह वाकई शानदार हैं। अगर आप बेस लवर हैं तो आपको यह बेहद ही पसंद आने वाले हैं। इसकी असल कीमत 3299 रुपये के आसपास है लेकिन आप सेल में इन्हें 2499 रुपये में खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord Buds 2 खरीदने के लिए क्लिक करें!

JBL Tune 230NC (यहाँ से खरीदें)

अगर आपको बेस से प्यार है और आप OnePlus Nord Buds 2 के मुकाबले कुछ ज्यादा पैसे खर्च कर सकते हैं तो आपके लिए JBL Tune 230NC खरीद सकते हैं, इसकी कीमत सेल के दौरान 3999 रुपये के आसपास है। हालांकि वैसे इसकी कीमत 7999 रुपये के आसपास है लेकिन सेल में इसे बेहद ही सस्ते में खरीदा जा सकता है।

JBL Tune 230NC खरीदने के लिए क्लिक करें!

boat Airdopes Fuel (यहाँ से खरीदें)

यह इयरबड आपको बेहद ही सस्ते में इस सेल के दौरान मिल जाने वाला है। असल में इस लिस्ट में यह बेहद ही कम कीमत वाले डिवाइस के तौर पर शामिल किया गया है। इसे मात्र 1599 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो केवल म्यूजिक सुनना चाहते हैं, उन्हें कुछ स्पेशल नहीं चाहिए। इनकी असल कीमत 4990 रुपये के आसपास है। हालांकि आप इन्हें ऊपर बताई कीमत में खरीद सकते हैं।

boat Airdopes Fuel खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: Amazon GIF 2023 में स्मार्टफोन्स पर मिल रही Killer Deals; Prime Members को कौड़ियों के दाम मिल रहे ये Dhamaka Phone | Tech News

Redmi Buds 4 Active (यहाँ से खरीदें)

अगर आप अल्ट्रा-बजट में एक बेहतरीन TWS चाहिए तो आपके लिए Redmi Buds 4 Active से बढ़िया कुछ नहीं हो सकता है। इसे आप Amazon Great Festival Sale के दौरान खरीद सकते हैं। इन्हें आप 899 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके इस प्राइस के कारण ही यह सभी के लिए खरीदने योग्य हैं। हालांकि इनकी असल कीमत 2999 रुपये के आसपास है। लेकिन आप इन्हें सेल प्राइस में अभी खरीद सकते हैं।

Redmi Buds 4 Active को खरीदने के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo