Rs 1,500 से भी कम कीमत आने वाले टॉप 5 ब्लूटूथ हेडफोंस

Rs 1,500 से भी कम कीमत आने वाले टॉप 5 ब्लूटूथ हेडफोंस
HIGHLIGHTS

अगर आप काफी समय से कोई ब्लूटूथ हेडफोन लेने पर विचार कर रहे हैं, और अभी तक नहीं ले पाएं हैं तो आप Paytm Mall पर जाकर इन कुछ हेडफोंस को Rs 1,500 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

एक समय था, जब हम फिल्मी या किसी भी अन्य तरह के म्यूजिक को अपने कैसेट लगाकर बड़े बड़े स्पीकर्स के साथ सुनते थे, इसके बाद CD का दौर आया। ऐसा भी नहीं है कि हेडफोंस इस समय नहीं थे, लेकिन महंगे होने के कारण हमारी पहुँच इन तक नहीं थी। हालाँकि आज दौर बदल गया है, ऐसा भी कह सकते हैं कि जब से ऑनलाइन शॉपिंग ने अपने कदम भारत में पसारे हैं, इन सब ही प्रोडक्ट्स की कीमत में काफी कमी आई है जो अभी तक काफी महंगे थे। इसके अलावा हमें बहुत से कैशबैक और डिस्काउंट आदि भी मिलने लगे हैं। इस समय हमें Rs 5,000 की कीमत में आने वाली कोई भी चीज़ बड़े बड़े डिस्काउंट आदि के बाद मात्र Rs 1,500 और Rs 2,000 में भी मिल जाती है। 

आज हम कुछ ऐसे ही ब्लूटूथ हेडफोंस के बारे में बात करने वाले हैं, जो आपको Rs 1,500 से भी कम कीमत में बड़ी आसानी से मिल जाने वाले हैं। अगर आप Paytm Mall पर जाते हैं। तो आपको बहुत सी श्रेणी मिल जाएँगी लेकिन आप इतना सब देखकर कंफ्यूज हो सकते हैं। इसके लिए ही हम आपके लिए आप मात्र 6 ऐसे हेडफोंस ले आये हैं तो आपको काफी कम कीमत में बढ़िया कैशबैक और ऑफर्स के साथ मिलने वाले हैं। आइये जानते हैं इन टॉप 5 ब्लूटूथ हेडफोंस के बारे में।

Iball Musi Sway BT01 Bluetooth Headset (Black): iBall भारत में एक जानी मानी कंपनी है, इसने अपने कई फोंस को भी बाजार में उतारा है लेकिन यूजर्स को प्रभावित करने में यह कामयाब नहीं रहे हैं। अब अगर आप इस हेडफोन की बात करें तो यह देखने में काफी आकर्षक है। इसे आप जैसे कि इस लिस्टिंग में देख रहे हैं कि Rs 1,799 की कीमत में 44 फीसदी डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 999 में ले सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है, अगर आप इस डिवाइस को लेना चाहते हैं तो आपको यह मात्र Rs 899 की कीमत में ही मिल जाने वाला है। 

UBON 5600 Headphones (Black): अब जैसे कि आप इसके नाम को ही देख रहे हैं, आपने इसके नाम को कभी सुना नहीं होगा। लेकिन अगर आप इस हेडफोन को लेना चाहते हैं तो आप इसे मात्र Rs 999 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि आपको लिस्टिंग में कीमत कुछ और मिल सकती है लेकिन इससे आपको कंफ्यूज नहीं होना है, इस हेडफोन को आप मात्र उसी कीमत में ले सकते हैं, जो आपको हमने ऊपर बताई है। 

iBall Glint-BT06 Headset with Mic (Black): इस लिस्टिंग में आपको यह दूसरा iBall का प्रोडक्ट मिल रहा है। इस हेडफोन को आप मात्र Rs 1,099 की कीमत में ले सकते हैं। हालाँकि फिर से आपको बता देते हैं कि कीमत अलग देखकर आपको कंफ्यूज नहीं होना है, आप कुछ कूपन कोड को इस्तेमाल करके इसी कीमत में इस डिवाइस को खरीद सकते हैं, जो हमने आपको बताई है, कूपन कोड भी आपको Paytm Mall की लिस्टिंग में ही मिल जाने वाली है। 

Motorola Pulse 3 Max Headphones (Black): Motorola तो हम सभी के लिए एक बड़ा और जाना माना नाम है। इस कंपनी के स्मार्टफोंस ने हमारे ऊपर एक अलग ही छाप छोड़ी है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि जल्द ही कंपनी अपनी एक नई सीरीज को बाजार में उतारने वाली है। हालाँकि आज हम बात करने वाले हैं मात्र हेडफोंस की तो आपको बता देते हैं कि इस हेडफोन को आप मात्र Rs 1,249 में ले सकते हैं। इसके अलावा आपको इसके लिए एक भी पैसा खर्च नहीं करना है। 

boAt Rockerz 400 Super Extra Bass On-Ear Bluetooth Headphones with Mic (Black/Blue): हेडफोन्स की दुनिया में बोट भी एक जाना माना नाम है। अगर आप इसके हेडफोंस को लेते हैं तो आपको अपने पैसे के खर्च होने का कहीं भी और किसी भी तरह से दुःख नहीं होता है। अगर आप इस डिवाइस को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसे आप मात्र Rs 1,449 की कीमत में ले सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo