Prime Day 2024 का आखिरी दिन! टॉप ब्रांडेड ACs पर लगा ऑफर्स का मेला, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Prime Day 2024 का आखिरी दिन! टॉप ब्रांडेड ACs पर लगा ऑफर्स का मेला, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Day 2024 सेल 20 जुलाई को शुरू हो गई थी और 21 जुलाई यानि आज रात 12 बजे तक चलने वाली है।

यहाँ आप AC, वॉशिंग मशीन, रेफ्रीजरेटर्स और अन्य जैसे प्रोडक्ट्स पर भारी डील्स और डिस्काउंट्स पा सकते हैं।

इस आर्टिकल में मैं आपके लिए भारत में उपलब्ध बेस्ट सेलिंग ACs पर अमेज़न की टॉप डील्स लेकर आई हूँ।

गर्मियों की सबसे बड़ी सेल Amazon Prime Day 2024 अभी लाइव है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, होम और किचन अप्लाएन्सेज़, ब्यूटी, फैशन और अन्य जैसी कई सारी श्रेणियों पर टॉप ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं। यह सेल 20 जुलाई को शुरू हो गई थी और 21 जुलाई यानि आज रात 12 बजे तक चलने वाली है। यहाँ आप AC, वॉशिंग मशीन, रेफ्रीजरेटर्स और अन्य जैसे प्रोडक्ट्स पर भारी डील्स और डिस्काउंट्स पा सकते हैं। इसके अलावा आपको ICICI और SBI बैंक ऑफर्स के जरिए 10% की अतिरिक्त छूट भी मिल जाएगी।

Prime Day 2024: ACs पर मिल रहा 47% तक डिस्काउंट

अभी के लिए आप इस अमेज़न सेल के दौरान टॉप रेटेड स्प्लिट AC पर 47% तक की छूट पा सकते हैं। यहाँ आप Daikin, Carrier और अन्य जैसे टॉप सेलिंग ब्रांड्स में से अपनी पसंद को चुन सकते हैं, जो कम मेनटेनेंस के साथ बेहतर कूलिंग सुनिश्चित करते हैं। ये एयर कंडीशनर्स कुछ खास फीचर्स के साथ आते हैं जो इन्हें एनर्जी एफ़िशिएन्ट और यूजर फ्रेंडली बनाते हैं। कुल मिलाकर आप प्राइम डे 2024 सेल के दौरान बेस्ट सेलिंग AC ब्रांड्स पर बेस्ट डील्स का मज़ा उठा सकते हैं। यह 2 दिन का सेल इवेंट बेहतरीन ऑफर्स लेकर आया है।

टॉप रेटेड स्प्लिट ACs पर Amazon सेल ऑफर्स

इस आर्टिकल में मैं आपके लिए भारत में उपलब्ध बेस्ट सेलिंग ACs पर अमेज़न की टॉप डील्स लेकर आई हूँ, जो केवल आज के लिए भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं। यहाँ आप मौसम की मुश्किल स्थितियों में बेहतर टिकाऊपन और कूलिंग के लिए मुख्य निर्माताओं में से चुन सकते हैं।

Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

खरीदने के लिए क्लिक करें!

Daikin बेस्ट रेटेड इनवर्टर ACs के विश्वसनीय और मुख्य निर्माताओं में से एक है। इस 3 स्टार एसी पर आप अभी 38% डिस्काउंट पा सकते हैं जिसके साथ यह 36,490 रुपए में लिस्टेड है। यह एक इनवर्टर कम्प्रेसर के साथ आता है जो हीट लोड के आधार पर पॉवर को एडजस्ट करता है। यह 100% कॉपर कॉइल से लैस है, जो कम मेनटेनेंस के साथ ज्यादा बेहतर कूलिंग ऑफर करता है। इसके अलावा इसका 3-D एयर फ्लो पूरे कमरे को कवर कर लेता है।

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC

खरीदने के लिए क्लिक करें!

इस Carrier AC पर आप सेल के दौरान 48% छूट के साथ टॉप अमेज़न ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद यह AC अभी 34,990 रुपए में मिल रहा है, जबकि यहाँ ई-कॉमर्स कंपनी अलग से 1000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी दे रही है। यह 1.5 टन स्प्लिट AC एक छोटे से मीडियम साइज़ तक के कमरों के लिए अच्छा है जो कि 6 इन 1 कन्वर्टिबल मोड्स के साथ आता है, जिनकी मदद से जरूरत के अनुसार कूलिंग को एडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसके इंस्टेंट कूल फीचर्स बहुत तेजी से कूलिंग करते हैं और बेहतर एयर क्वालिटी के लिए अंदर की हवा साफ करने के लिए यह ड्यूल फ़िल्टर 2.5 के साथ आता है।

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

खरीदने के लिए क्लिक करें!

लिस्ट का अगला एयर कंडीशन Panasonic की ओर से एक 5-स्टार AC है जो कम से कम बिजली का बिल सुनिश्चित करता है। इस एसी पर अभी अमेज़न सेल में 29% डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद आप इसे 44,990 रुपए में घर ला सकते हैं। इस कीमत को और भी कम करने के लिए आप चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 1500 रुपए का डिस्काउंट और 6,160 रुपए तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। यह एसी 7 इन 1 कन्वर्टिबल मोड्स के साथ आता है और यह भी 100% कॉपर कॉइल से लैस है।

Voltas 1.5 ton 5 Star Inverter Split AC

खरीदने के लिए क्लिक करें!

अब बात करें Voltas के इस 1.5 टन स्प्लिट एसी की तो यह आपको अभी चल रही अमेज़न सेल में अपनी असली कीमत से पूरी 47% छूट के साथ 39,990 रुपए में मिल जाएगा। यह एसी एक ऐन्टी कोरोसिव गोल्ड फिन के साथ ऑटो क्लीन मोड के साथ आता है, जो एसी को जंग से बचाता है। यह स्टेबिलाइज़र फ्री ऑपरेशन के साथ आने वाले टॉप सेलिंग इनवर्टर ACs में से एक है।

Haier 1.5 Ton 3 Star Twin Inverter Split AC

खरीदने के लिए क्लिक करें!

Haier 15 Ton 3 Star Twin Inverter Split AC

आखिर में आता है Haier का ट्विन इनवर्टर स्प्लिट एसी जिसे आप इस प्राइम डे सेल में 43% डिस्काउंट के साथ 33,990 रुपए में अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं, इस एसी पर भी कंपनी 1000 रुपए का कूपन डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसके बाद यह आपको मात्र 33,990 रुपए में मिल जाएगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर में भी आप इस Haier AC पर 6,160 रुपए तक की बचत कर सकते हैं।

Prime Day 2024: ये प्रोडक्ट्स भी मिल रहे बेहद सस्ते

  • ACs के अलावा ग्राहक सोनी, सैमसंग, LG, रेडमी और हाइसेंस आदि जैसे टॉप ब्रांड्स की ओर से QLED और OLED टेलीविज़न्स पर भी अविश्वसनीय ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।
  • प्राइम डे 2024 के आखिरी दिन में ग्राहकों को टॉप-रेटेड रेफ्रीजरेटर्स पर 55% तक की छूट के साथ ढेरों रोमांचक ऑफर्स मिल रहे हैं। यहाँ आपको एक्सचेंज ऑफर्स पर 17000 रुपए तक की बचत करने का मौका मिल रहा है।
  • इसके बाद बात करें वॉशिंग मशीनों की तो इस सेल में टॉप वॉशिंग मशीनों को 60% तक की अविश्वसनीय छूट के साथ पेश किया जा रहा है। यहाँ आपको LG, Samsung, Whirlpool और कई दूसरे बड़े ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स बेहद सस्ते में देखने को मिलेंगे।

Amazon Prime मेंबरशिप के लाभ

प्राइम मेंबरशिप लेने पर आप 4 मिलियन से अधिक प्रोडक्ट्स पर फ्री और फास्ट वन-डे डिलिवरी का आनंद ले सकते हैं। साथ ही Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ अनलिमिटेड 5% कैशबैक भी दिया जाता है। इसके अलावा डील्स और शॉपिंग इवेंट्स पर अर्ली और एक्सक्लूसिव एक्सेस भी मिलता है।

Amazon Prime मेंबरशिप प्लांस

  • अमेज़न प्राइम का सब्स्क्रिप्शन खरीदने के लिए वर्तमान में ग्राहकों के पास 4 प्लांस हैं। पहला तो 299 रुपए वाला प्लान है जिसकी वैलीडिटी 1 महीने की है।
  • इसके बाद एक 599 रुपए वाला 3 महीनों वाला प्लान है लेकिन वर्तमान में सेल के लिए नए लिमिटेड प्लांस पेश किए गए हैं इसलिए 599 रुपए वाले प्लान को अस्थायी रूप से हटा दिया गया है, लिमिटेड प्लांस बंद होने के बाद इसे दोबारा शामिल कर दिया जाएगा।
  • फिर आता है 1499 रुपए वाला सालाना प्लान और आखिर में प्राइम लाइट के तहत एक 799 रुपए वाला सालाना प्लान मौजूद है जिसमें साधारण प्राइम सब्स्क्रिप्शन की तुलना में थोड़े कम लाभ मिलते हैं।
Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo