ये भारतीय वेब सीरीज़ हमेशा रही हैं दर्शकों की फेवरिट, अगर नहीं देखी तो ज़रूर देखें इस वीकेंड

Updated on 04-Jun-2022
HIGHLIGHTS

पंचायत से पाताल लोक सभी हैं शामिल

कुछ के अगले पार्ट हो सकते हैं इस साल रिलीज़

ये भारतीय वेब सीरीज़ हमेशा ही रही हैं लोगों की फेवरिट

मनोरंजन में सबसे अधिक काम आज के समय में वेब सीरीज़ कर रही हैं। ऐसे में कई भारतीय वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर अलग ही छाप छोड़ी है। आज हम ऐसी ही कुछ वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं जो आपको ज़रूर देखनी चाहिए। ये वेब सीरीज़ फुल ऑन एंटर्टेंमेंट हैं और देसी टच के साथ लगातार आपको जोड़े रखती हैं। 

यह भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 8 Lite 5G

Mirzapur

मिर्जापुर का देसी अंदाज़, ठेठ देसी कैरेक्टर और फिर मज़ेदार वनलाइन ने इसे देश भर में लोकप्रिय वेब सीरीज़ बना दिया। कालीन भैया से लेकर मुन्ना भैया तक, सारे कैरेक्टर की अलग ही फैन फॉलोइंग है। सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल और दिव्येंदु शर्मा को ज़बरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई है। 

Panchayat

Panchayat का दूसरा सीज़न भी पिछले महीने Amazon Prime Video पर रिलीज़ हो चुका है। पहले सीज़न की तरह ही दूसरे सीज़न को भी फैंस का खूब सपोर्ट मिला है। सीरीज़ में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आ रहे हैं। 

Pataal Lok

अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) की यह वेब सीरीज़ (वेब सीरीज़) सबसे अधिक देखे जाने वाली सीरीज़ बन गई है। इस सीरीज़ की कहानी (story) दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर 'हाथीराम चौधरी' के बारे में है। सीरीज़ के अगले सीज़न को जल्द ही रिलीज़ किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: करीब 20,000 रूपये की कीमत में लॉन्च हुआ TCL Stylus 5G फोन, US में हुआ उपलब्ध

The Family Man

यह अमेज़न प्राइम विडियो (amazon prime video) की बेस्ट वेब सीरीज़ (best web series) में से है। राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के निर्देशन में बनी मनोज बाजपेयी की सीरीज लोगों को बहुत पसंद आई है। द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3) को 2022 में पेश किया जा सकता है। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :