Wi-Fi Routers पर AMAZON PRIME DAY 2020 SALEके दौरान मिल रही हैं बेस्ट डील्स

Wi-Fi Routers पर AMAZON PRIME DAY 2020 SALEके दौरान मिल रही हैं बेस्ट डील्स
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Day 2020 Sale का आज आखिरी दिन है, यह सेल 6 अगस्त को शुरू हुई थी

Prime Day 2020 Sale में आपको वाई-फाई राऊटर्स पर शानदार छूट मिल रही है

हम आपके लिए Prime Day 2020 Sale की कुछ सबसे बेस्ट वाई-फाई राऊटर्स डील्स और ऑफर्स को ले आये हैं

जब हर कोई घर पर होता है तो इंटरनेट के बढ़ते उपयोग को ध्यान में रखते हुए, यह एक अच्छी गुणवत्ता वाले राउटर में निवेश करने के लिए समझ में आता है जो आपके सभी उपकरणों पर उपयोगकर्ता के अनुभव को बेहतर बनाता है। अमेज़ॅन प्राइम डे की सेल में बेहतरीन छूट पर कुछ अच्छे हार्डवेयर लेने का एक शानदार अवसर है। 1,500 वर्ग फुट के लोगों को मेश वाई-फाई सिस्टम चुनने की आवश्यकता होती है, अन्यथा एक अच्छा राउटर घर में सभी के लिए पर्याप्त कवरेज देने में सक्षम होगा। राउटर खरीदते समय सबसे महत्वपूर्ण कारक वायरलेस स्टैण्डर्ड है, जो कि अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त है वह 802.11ac है। 

अगली पीढ़ी के स्टैण्डर्ड, या एसी 802.11ac के उत्तराधिकारी 802.11ax है। नए स्टैण्डर्ड, बेहतर डेटा दरों की पेशकश के अलावा, एक साथ कई उपकरणों का समर्थन करने में बेहतर है, और कई स्मार्टफोन वाले घरों के साथ-साथ स्मार्तोम उपकरणों के लिए भी अच्छा है। यह स्टैण्डर्ड आपको डिवाइस के अधिकांश स्पेसिफ़िकेशन्स के बारे में सूचित करेगा, जैसे सपोर्ट डिवाइस की संख्या, सीमा और स्पीड। अन्य महत्वपूर्ण विचार लैन पोर्ट की संख्या है जो आपकी आवश्यकताओं, यूएसबी पोर्ट की संख्या, सॉफ़्टवेयर इंटरफ़ेस के उपयोग में आसानी और सुरक्षा प्रदान की गई विशेषताओं के अनुकूल हैं। इन सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए, यहाँ अभी प्राइम डे सेल पर उपलब्ध राउटर से जुडी सबसे बेस्ट डील्स हम आपके लिए ले आये हैं:

TP-LINK ARCHER C6

टीपी लिंक की ओर से यह एक और शानदार राउटर है, यह एक स्टाइलिश डिजाइन से लैस है, और सुविधाओं के साथ पैक किया गया है। बेक पर चार लैन पोर्ट हैं, और एक मेश फ़ंक्शन भी है जो घर के भीतर के डायड क्षेत्रों को रोकने के लिए कई उपकरणों को चेन कर सकता है। हालाँकि, कोई USB स्लॉट नहीं है। मूल्य बिंदु को ध्यान में रखते हुए, यह एक बहुत अच्छी पेशकश है, और अगर आप अत्याधुनिक स्टैण्डर्ड के लिए प्रीमियम का भुगतान नहीं करना चाहते हैं तो यह बिल्कुल सही होना चाहिए। यहाँ से खरीदें!

TP-Link Archer 6 Router

NETGEAR R6120-100INS AC1200

इस राउटर में वह सब कुछ है जो आप संभवतः इस रेंज में एक डिवाइस से उम्मीद कर सकते हैं। बेक पर चार लैन पोर्ट हैं, साथ ही एक यूएसबी पोर्ट भी है। Netgear ठोस, लंबे समय तक चलने और विश्वसनीय राउटर बनाता है, इसलिए यह एक ध्वनि निवेश है। हालांकि छूट प्रतिशत के मामले में बहुत अधिक खड़ी नहीं हो सकती है, लेकिन डिवाइस अपने सबसे कम कीमत के बिंदु पर उपलब्ध है। ट्रैफ़िक प्राथमिकता और प्रबंधन सुनिश्चित करता है कि आप मल्टीप्लेयर गेमिंग के दौरान कोई अंतराल अनुभव नहीं करते हैं, और स्ट्रीमिंग स्मूद है। यहाँ से खरीदें!

Netgear Router

LINKSYS E2100

इस राउटर में एक बहुत ही फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन है, जिसमें सिंगल ब्लेस्ड एंटीना है। यह बहुत कॉम्पैक्ट भी है, और बहुत अधिक स्थान पर कब्जा नहीं करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों के संदर्भ में, यह अभी भी बैक में चार लैन पोर्ट में पैक करने का प्रबंधन करता है। कई बारीक सुरक्षा विकल्प उपलब्ध हैं, सॉफ्टवेयर का उपयोग करना आसान है, और कॉन्फ़िगर करने के लिए सरल है। यदि आप स्टोरेज के लिए एक यूएसबी पोर्ट के साथ एक राउटर की तलाश कर रहे हैं, साथ ही सेवा की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए यातायात प्राथमिकता भी है, तो ईए 2750 जैसे बेहतर मॉडल चुनें। यहाँ से खरीदें!

Linksys router

ASUS RT-AC53 AC750

इस डिवाइस की यूएसपी बहुत शक्तिशाली सॉफ्टवेयर है, जिसमें एक स्मार्टफोन और टैबलेट इंटरस भी है। उन्नत ट्रैफ़िक प्रबंधन विकल्प हैं, साथ ही राउटर पर पैरेंटल कण्ट्रोल भी उपलब्ध हैं, और गेस्ट नेटवर्क के लिए माइक्रोनमेंटेशन है। राउटर में कनेक्टिविटी की कमी है क्योंकि पीछे केवल 2 LAN पोर्ट हैं, कोई USB पोर्ट नहीं है। यहाँ से खरीदें!

ASUS Router

TP-LINK AX3000

यहाँ कुछ महंगा कहा जा सकता है, लेकिन यह एक अगला जीन 802.11ax राउटर है, जो 36% छूट पर उपलब्ध है। कवरेज के लिए चार एंटेना हैं, और राउटर में एक अंतर्निहित वेक टाइमर है ताकि आपको रातों के दौरान अपने राउटर को बंद करने पर बाहरी डिवाइस का उपयोग करने की आवश्यकता न हो। कनेक्टिविटी विकल्पों के टर्न में, पीछे चार लैन पोर्ट हैं, साथ ही एक यूएसबी स्लॉट भी है। यहाँ से खरीदें!

TP-Link WiFi 6 Router

TENDA N301

यदि आप वास्तव में कुछ सस्ता देख रहे हैं, और बिना किसी तामझाम के, तो इस राउटर के लिए जाएं, जिसमें दो निश्चित एंटेना हैं और 802.11 एन स्टैण्डर्ड का समर्थन करता है। फिर भी, यह एक शक्तिशाली उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के साथ आता है, बॉक्स से बाहर आसान सेटअप के लिए पूर्व-कॉन्फ़िगर किया गया है, और कनेक्टिविटी के लिए पीछे तीन लैन पोर्ट हैं। यहाँ से खरीदें!

Tenda wireless router

अगर आप स्मार्टफोंस के साथ साथ अन्य कई लार्ज एप्लायंसेज के बारे में भी जानकारी लेना चाहते हैं या उन्हें खरीदना चाहते हैं तो आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo