Flipkart पर बेहतरीन डिस्काउंट के साथ Rs 10,000 की कीमत में मिल रही वाशिंग मशीन

Updated on 25-Jul-2020
HIGHLIGHTS

Flipkart पर आप इस समय वाशिंग मशीन आदि को सबसे बढ़िया EMI ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।

Flipkart आपको इन वाशिंग मशीन पर सबसे बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर दे रहा है।

Flipkart पर इन वाशिंग मशीन को आप Rs 10,000 से अंदर की कीमत में खरीद सकते हैं।

अगर आप इस सीजन में कोई वाशिंग मशीन खरीदने पर विचार कर रहे हैं, और मेरी ही तरह इस कंफ्यूजन में हैं कि आखिर सबसे ज्यादा डिस्काउंट किस प्रोडक्ट पर मिल रहा है, और जो अच्छे खासे फीचर्स से भी लैस है। अब अगर आपकी समस्या भी मेरे जैसी है तो आपको अब चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपको बता देते है कि हम आपके लिए Flipkart की कुछ सबसे बेहतर डील्स लेकर आये हैं, Flipkart पर आप इन वाशिंग मशीन को बेहद ही शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, इसके अलावा सबसे अच्छी बात यह है कि इन्हें आप Rs 10,000 की कीमत में अंदर Flipkart पर धमाका ऑफर के तहत खरीद सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं इन वाशिंग मशीन पर आपको बेहतरीन EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं। अब अगर आपका कोई भी सवाल इस बारे में है तो हमने आपके सभी सवाल हमारी इन डील्स को देखने के बाद ख़त्म हो जाए चाहिए। आइये अब ज्यादा देर न करते हुए इन वाशिंग मशीन के बारे में जानते हैं जो आपको Flipkart पर बेहद ही बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रही हैं। 

Flipkart पर वाशिंग मशीन पर मिल रहे ऑफर और डिस्काउंट

अगर आप Flipkart पर इन डील्स का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसी समय फ्लिप्कार्ट पर जा सकते हैं। यहाँ आपको बता देते हैं कि जिन भी वाशिंग मशीन आदि को हमने इस लिस्ट में शामिल किया है। उस लिस्ट में आपको मात्र Flipkart की ओर से एक्स्ट्रा डिस्काउंट ही नहीं मिल रहा है। कई बैंक ऑफर भी आपको यहाँ मिल रहे हैं, साथ ही आपको सबसे बढ़िया EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं। जैसे आपको SBI क्रेडिट कार्ड से इन प्रोडक्ट को खरीदने पर या EMI ऑप्शन लेने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। इसके अलावा आपको RuPay की ओर से भी कई ऑफर मिल रहे हैं, जिन्हें आप यहाँ जाकर देख सकते हैं।

Micromax 6 kg Fabricare Wash Fully Automatic Top Load Grey

कीमत: Rs 17,490
Flipkart Deal Price: Rs 9,990

आपको बता देते हैं कि इस मेड इन इंडिया वाशिंग मशीन को आप मात्र Rs 9,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। असल में इसकी कीमत यहाँ लिस्टिंग में Rs 17,490 नजर आ रही है। लेकिन आपको इसपर लगभग 42 फीसदी कस डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको कई बैंक ऑफर के अलावा SBI क्रेडिट कार्ड या EMI के ऑप्शन को लेने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। यहाँ से खरीदें।

Onida 6.2 kg Fully Automatic Top Load Grey

कीमत: Rs 19,990 
Flipkart Deal Price: Rs 9,990

Onida की इस वाशिंग मशीन पर आपको लगभग 50 फीसदी का डिस्काउंट आपको मिल रहा है। आपको बता देते है कि आप इस वाशिंग मशीन को मात्र Rs 9,990 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। इस मशीन पर भी आपको SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ऑप्शन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। यहाँ से खरीदें।

Haier 6.2 kg with Ariel Wash Feature Fully Automatic Top Load Brown, Grey

कीमत: Rs 14,000  
Flipkart Deal Price: Rs 11,490

Haier की यह वाशिंग मशीन आप Rs 11,490 की कीमत में लगभग 17 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। असल में इस लिस्ट में Rs 10000 की कीमत के कुछ ऊपर यही वाशिंग मशीन आती है। इस वाशिंग मशीन पर भी आपको SBI बैंक की ओर से क्रेडिट कार्ड और EMI ऑप्शन पर 10 फीसदी कस इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। यहाँ से खरीदें।

MarQ by Flipkart 6.5 kg with Twin Shower Technology Fully Automatic Top Load Grey

कीमत: Rs 15,499   
Flipkart Deal Price: Rs 10,299
 

अगर आप फ्लिप्कार्ट के इस प्रोडक्ट यानी MarQ की वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए Rs 10,299 देने होंगे। यह कीमत इस प्रोडक्ट पर कई डिस्काउंट के बाद आपको मिल रहा है। असल में आपको इसकी असल कीमत पर लगभग 33 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आपको यह इस कीमत में मिलती है। हालाँकि अगर आप SBI बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको और भी 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। यहाँ से खरीदें।

Samsung 6.2 kg with Monsoon Feature Fully Automatic Top Load Grey

कीमत: Rs 15,100   
Flipkart Deal Price: Rs 13,299

Samsung की इस वाशिंग मशीन को खरीदने के लिए आपको लगभग Rs 13,299 खर्च करने पड़ सकते हैं। आपको बता देते है कि इस वाशिंग मशीन की असल कीमत Rs 15,100 है लेकिन Flipkart की ओर से 11 फीसदी डिस्काउंट के बाद आपको यह इस कीमत में मिलती है। हालाँकि SBI का क्रेडिट इस्तेमाल करके या EMI ऑप्शन लेने पर आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है, जिसके बाद आपको यह और भी कम कीमत में मिलने वाली है। यहाँ से खरीदें।

LG 6.5 kg Inverter Fully Automatic Top Load Silver

कीमत: Rs 20,990    
Flipkart Deal Price: Rs 14,999

LG की इस महँगी वाशिंग मशीन ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस लिस्ट की सबसे महँगी वाशिंग मशीन को खरीदने के लिए आपको अब ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा। असल में इस प्रोडक्ट को आप 28 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 14,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि अगर आप SBI का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। यहाँ से खरीदें।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :