Flipkart Offers: इन स्मार्ट लाइट्स पर मिल रही हैं धमाकेदार डील्स

Updated on 03-Jul-2019

नाईट लैंप हों या आउटडोर लाइटिंग, ये हमारी ज़रूरत को पूरा करने के साथ-साथ घर को डेकोरेट करने में भी हमारे काम आती हैं। अगर आप भी अपने घर को डेकोरेट करने के लिए नए प्रोडक्ट्स खरीदना चाह रहे हैं तो यह एक अच्छा मौका है। हम कुछ डील्स की जानकारी आपको दे रहे हैं जिनमें नाईट लैम्प्स, आउटडोर लाइटिंग, मोशन सेंसर आदि पर बढ़िया ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आप अपने लिए इन प्रोडक्ट्स में से कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो Flipkart पर मिल रहे इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

Mi WiFi 10 W LED

कीमत: Rs 1,499

Flipkart Offer Price: Rs 1,299

अगर आप इस स्मार्ट बल्ब को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस स्मार्ट लाइट को Flipkart के माध्यम से मात्र Rs 1,299 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आपको एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड के माध्यम से इस खरीदने पर आपको 10 फीसदी का बैंक ऑफर भी मिल रहा है। 

Syska Wi-Fi Enabled 9W Smart Bulb

कीमत: Rs 1,899

Flipkart Offer Price: Rs 899

अगर आप इस सिस्का वाई-फाई इनेबल्ड 9W स्मार्ट बल्ब को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको मात्र Rs 899 की कीमत में मिल जाने वाला है। इसके अलावा अगर हम इसकी असल की कीमत की चर्चा करें तो इसे आप लगभग 52 फीसदी यानी लगभग Rs 1,000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस बल्ब को खरीदने के लिए आपको नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी बजाज की ओर से मिल रहा है।

Wipro Garnet Smart Light 7 W B22 LED Smart Bulb

कीमत: Rs 1,799

Flipkart Offer Price: Rs 799

इस लाइट को भी आप बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, आपको बता देते हैं कि आप इस लाइट को लगभग 55 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को खरीदने के लिए आपको लगभग Rs 1,799 खर्च करने पड़ सकते थे, लेकिन Flipkart पर एक स्पेशल ऑफर के तहत आपको इसके लिए मात्र Rs 799 ही खर्च करने होंगे। आप इसे बजाज की ओर से नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। 

KRISHTAL TRADING SOLAR LIGHT AND LANTERN Table Lamp

कीमत: Rs 999

Flipkart Offer Price: Rs 230

इस सोलर लैंप को खरीदने के लिए आपको मात्र Rs 230 ही खर्च करने पड़ रहे हैं, आपको बता देते हैं कि आप इस लाइट को लगभग 76 फीसदी डिस्काउंट के साथ लगभग इस कीमत में ही खरीद सकते हैं, हालाँकि अगर हम इसकी असल कीमत की चर्चा करें तो यह आपको लगभग Rs 999 की कीमत में मिलता लेकिन आप इसे इसी कम कीमत में अब अपना बना सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आपको इस लाइट पर भी एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड की ओर से 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है। 

Inditradition Outdoor Solar LED Light Lamp

कीमत: Rs 1, 999

Flipkart Offer Price: Rs 349 

देखने में आकर्षक लग रहा यह डिवाइस अपने आप में कई खूबियों से लैस है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसमें आपको मोशन सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको स्मार्ट सेंसर लाइट भी मिल रही है। इस लाइट को आप मात्र Rs 349 की कीमत में लगभग 82 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस लाइट अगर आप इस सेल के अलावा खरीदते हैं तो आपको इसके लिए लगभग Rs 1,999 अदा करने पड़ सकते हैं. बैंक ऑफर की बात करें तो इस डिवाइस के साथ आपको एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड की ओर से लगभग 10 फीसदी का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Philips Hue Base B22 10-Watt

कीमत: Rs 4,140

Flipkart Offer Price: Rs 2,469  

यह स्मार्ट लाइट इस लिस्टिंग में सबसे महँगी कही जा सकती है, आपको बता देते हैं कि इस लाइट को आप लगभग 40 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 2,469 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की अगर असल कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसे आप Rs 4,140 की कीमत में ले सकते थे। लेकिन फ्लिप्कार्ट पर अब यह डिवाइस काफी कम कीमत में लिया जा सकता है, इस डिवाइस पर बैंक ऑफर की बात करें तो इसे आप एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड की ओर से इसे आप 10 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अन्य कई बढ़िया डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :