Zombie Movies का खज़ाना! डर से सहम जाएंगे, जब देख लेंगे ये मस्ट-वॉच जॉम्बी फिल्में, देखें लिस्ट

Zombie Movies का खज़ाना! डर से सहम जाएंगे, जब देख लेंगे ये मस्ट-वॉच जॉम्बी फिल्में, देखें लिस्ट
HIGHLIGHTS

जॉम्बी फिल्में इतनी डरावनी होती हैं कि लोग असल जिंदगी में जॉम्बीज़ के बारे में सोच कर सहम जाते हैं।

आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध कुछ ऐसी ही बेहतरीन जॉम्बी फिल्मों के बारे में बताएंगे।

7.6 IMDB रेटिंग प्राप्त करने वाली "Train To Busan" फिल्म एक खतरनाक जॉम्बी अटैक पर आधारित है।

Best Zombie Movies On OTT: क्या आपको जॉम्बी वाली फिल्में देखने का शौक है और OTT प्लेटफॉर्म्स पर सबसे डरावनी जॉम्बी फिल्में देखने का आनंद लेना चाहते हैं? अगर हां, तो यह आर्टिकल खास आप ही के लिए है। जॉम्बी फिल्में इतनी डरावनी होती हैं कि लोग असल जिंदगी में जॉम्बीज़ के बारे में सोच कर सहम जाते हैं। आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध कुछ ऐसी ही बेहतरीन जॉम्बी फिल्मों के बारे में बताएंगे, जो आपको डर और रोमांच से भर देंगी। तो चलिए शुरू करते हैं!

Go Goa Gone

सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली Go Goa Gone फिल्म एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है। कहानी कुछ इस तरह है कि गोवा में तीन दोस्त एक रेव पार्टी के लिए एक अलग द्वीप पर जाने का फैसला करते हैं। लेकिन अगली सुबह वे खुद को न केवल फंसा हुआ पाते हैं बल्कि मांस खाने वाले जॉम्बीज़ के बीच घिरे हुए होते हैं। इस फिल्म को आप Prime Video या JioCinema पर देख सकते हैं।

World War Z

World War Z एक बेहतरीन जॉम्बी फिल्म है जिसे 7/10 IMDB रेटिंग मिली हुई है। इस कहानी में एक पुराना U.N. इन्वेस्टिगेटर Gerry Lane (Brad Pitt) और उनका परिवार जब शहर की भीड़ में फंस जाते हैं और अचानक शहर में अफरातफरी मच जाती है, तब उन्हें पता चलता है कि यह कोई साधारण जाम नहीं है। वहाँ एक ऐसा खतरनाक वायरस फैल जाता है जो सिर्फ काटने से फैलता है और स्वस्थ लोगों को खूंखार, बेवकूफ और जंगली बना देता है। जब यह महामारी पूरी इंसानियत को खत्म करने का खतरा बन जाती है, तो Gerry अपनी जान दाव पर लगाकर उस वायरस के स्रोत को ढूँढने की कोशिश करता है।

Train To Busan

7.6 IMDB रेटिंग प्राप्त करने वाली “Train To Busan” फिल्म एक खतरनाक जॉम्बी अटैक पर आधारित है। Seok-woo अपनी बेटी के साथ ट्रेन में बुसान जा रहा होता है। उस दिन उसकी बेटी का जन्मदिन होता है और वह उसे उसकी माँ के पास ले जा रहा होता है। लेकिन यह सफर एक बुरे सपने में बदल जाता है क्योंकि दक्षिण कोरिया में अचानक जॉम्बी का हमला हो जाता है और वे दोनों ट्रेन में फँस जाते हैं।

Miruthan

Miruthan एक तमिल जॉम्बी फिल्म है जिसे आप हिन्दी में भी देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो एक हिल स्टेशन पर जब एक जहरीला कुत्ता एक सिक्योरिटी गार्ड को काट लेता है और जॉम्बी मरीज़ों का हमला शुरू हो जाता है, तब कार्तिक, जो एक पुलिस वाला है, डॉक्टरों की टीम को दवा खोजने में मदद करने की ज़िम्मेदारी लेता है।

I am Legend

लिस्ट की इस आखिरी फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि एक वैज्ञानिक Robert Neville मानव निर्मित बीमारी से बच गया है जो इंसानों को राक्षसों में बदल देती है। वह अकेला न्यूयॉर्क शहर में रहता है और बाकी बचे लोगों को ढूंढने की पुकार लगाता है। वह अपने खून से इस बीमारी का इलाज खोजने की कोशिश करता है। Neville जानता है कि राक्षसों की संख्या बहुत ज्यादा है और उसके हारने का खतरा है। वे बस उसकी एक गलती का इंतजार कर रहे हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo