Belkin ने की वायरलेस चार्जिंग पैड Boost Up की घोषणा

Updated on 13-Sep-2017
HIGHLIGHTS

iPhone X, iPhone 8 और 8 Plus के लिए है Boost Up

Belkin ने अपने वायरलेस चार्जिंग पैड Boost Up की घोषणा कर दी है. Belkin मोबाइल एक्सेसरीज बनाने वाली टॉप कंपनियों में से एक है. Boost Up हाल ही लॉन्च हुए iPhone X, iPhone 8 और 8 Plus के लिए काम करेगा. Boost Up में Qi तकनीक का इस्तेमाल हुआ है.

कंपनी का दावा है कि ये iPhone 8, iPhone 8 Plus and iPhone X को जल्दी और एफर्टलेस चार्ज करेगा. Boost Up 15 सितंबर से apple.com पर उपलब्ध होगा. इसकी कीमत $59.99 करीब 3800 रुपये होगी.

Belkin के वाइस प्रेसिडेंट स्टीव मैलोनी ने कहा कि पूरी दुनिया में iPhone के कस्टमर्स हैं और इसे काफी पसंद करते हैं. हमें भरोसा है कि वायरलेस चार्जिंग भविष्य है और हम वायरलेस चार्जिंग के रूप में Boost↑Up को लाकर खासा उत्साहित हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि Boost↑Up के जरिए अब हम iPhone 8, iPhone 8 Plus and iPhone X यूजर्स को वायरलेस और सुविधाजनक चार्जिंग देने में सक्षम हैं.

Belkin ने साल की शुरुआत में वायरलेस कंज्यूमर अध्ययन कराया था, ताकि Boost↑Up को डिजाइन करने के दौरान कंज्यूमर्स के फीडबैक को ध्यान में रखा जा सके. Boost Up 15 सितंबर से apple.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा और जल्द ही ऐपल के स्टोर्स पर भी इसके उपलब्ध होने की उम्मीद है.

Flipkart बम्पर ऑफर्स

सोर्स

Connect On :