बधाई दो आ चुकी है OTT प्लेटफॉर्म पर, राधे श्याम से लेकर ये फिल्में भी होंगी जल्द OTT पर रिलीज़

बधाई दो आ चुकी है OTT प्लेटफॉर्म पर, राधे श्याम से लेकर ये फिल्में भी होंगी जल्द OTT पर रिलीज़
HIGHLIGHTS

Badhaai Do को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर किया जा चुका है रिलीज़

जल्द ही OTT पर आएगी रणवीर सिंह की 83

प्रभास की राधे श्याम भी आएगी ओटीटी (OTT) पर

अगर सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्मों को नहीं देख पाए हैं तो परेशान होने की बात नहीं है। हाल ही में रिलीज़ हुई ‘बधाई दो’ को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर पेश किया जा चुका है और अब जल्द ही 83 और राधे श्याम को भी ओटीटी (OTT) पर पेश किया जाएगा। चलिए जानते हैं इन अपकमिंग फिल्मों (upcoming movies) के बारे में…

यह भी पढ़ें: BSNL करने वाला है कमाल 4G के साथ ही पेश करेगा 5G, अब क्या करेंगे Reliance Jio-Airtel

बधाई दो (Badhaai Do)

बधाई दो (Badhaai Do) को 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था और अब फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर भी पेश किया जा चुका है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा डायरेक्ट किया गया है। यह फिल्म समलैंगिक जैसे मुद्दों पर आधारित कहानी को दिखाती है।

यह भी पढ़ें: Jio को हो गई टेंशन, एक साल की वैलिडिटी वाला नया प्लान लेकर आई ये कंपनी, मिलेगा 50GB डेटा

राजकुमार राव ने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो साझा की थी जिसमें भूमि पेडनेकर भी नज़र आ रही हैं। विडियो में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर फिल्म के रिलीज़ की जानकारी दी है। राजकुमार ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि प्यार तो प्यार है और इसी प्यार से बनी है शार्दुल और सुमी की ये सतरंगी कहानी। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देखें बधाई दो!

83

रणवीर सिंह की 83 को जल्द ही ओटीटी (OTT) पर रिलीज़ किया जाएगा। यह फिल्म 83 वर्ल्ड कप पर आधारित है जिसमें भारत ने दो बार के विश्व चैंपियन रहे वेस्टइंडीज को हराकर अविश्वसनीय 1983 वर्ल्ड कप जीता था। उस दौरान भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव थे। फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में हो सकता है Apple A16 Bionic Processor, देखें डिटेल्स

Radhe Shyam

11 मार्च को थिएटर में रिलीज़ हुई राधे-श्याम को मिलाजुला रिसपोन्स मिल रहा है। दर्शकों ने फिल्म से जो उम्मीद की थी शायद उन्हें वैसे रिज़ल्ट नहीं मिला है। राधे श्याम (Radhe Shyam) को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ किए जाने की तैयार है। चर्चा चल रही है कि फिल्म को 2 अप्रैल को स्ट्रीम किया जाएगा।    

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo