घरवालों के साथ देखने से बचें ये वेब सीरीज और शोज, अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स पर हैं उपलब्ध

Updated on 12-Oct-2022
HIGHLIGHTS

अमेज़न प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, या नेटफ्लिक्स पर देखें ये वेब सीरीज

इन वेब सीरीज में होरीफिक या एडल्ट कॉन्टेट शामिल है

लॉकडाउन के दौरान ओटीटी पर वेब सीरीज या शो देखना मुख्य रूप से उन विषयों तक ही सीमित था जो परिवार के अनुकूल थे या जिनका परिवार के सभी सदस्य आसानी से आनंद ले सकते थे। हालाँकि, अब जब चीजें सामान्य हो गई हैं, तो हर कोई अमेज़न प्राइम, डिज़नी प्लस हॉटस्टार, या नेटफ्लिक्स पर कुछ ओटीटी शो या रिलीज़ देखना चाहता है, जिसमें उनके अपने कमरे की गोपनीयता में कुछ होरीफिक या एडल्ट कॉन्टेट है।

यह भी पढ़ें: Amazon Extra Happiness Days: आपके घर के लिए 32 इंच के स्मार्ट टीवी पर 70% तक की छूट

यहां कुछ ऐसे शो हैं जो वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रहे हैं जिन्हें आपको परिवार के साथ नहीं देखना चाहिए, लेकिन अपने कमरे की गोपनीयता में आनंद लिया जा सकता है।

You

पेन बैडली के नेतृत्व वाली इस स्टाकर थ्रिलर की कहानी रोमांचक होने के साथ-साथ पागल भी है लेकिन यह आपके माता-पिता को भयभीत कर सकती है और वे आपके सोशल मीडिया एंगेजमेंट और प्रोफाइल के बारे में अधिक उत्सुक और सावधान होने लग सकते हैं। शो का अंत जुनूनी प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका को कांच के पिंजरे में कैद करने के साथ होता है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

Four More Shots, Please!

इस शो का नेतृत्व चार बेपरवाह और बेबाक महिलाओं द्वारा किया जाता है जो अपने व्यक्तिगत, पेशेवर और यौन जीवन को संभालती हैं। Four More Shots, Please! आपको सेक्स और डेटिंग की अत्यधिक अनरियल प्रिसेप्शन देता है और इसलिए, आप इसे अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं। इस वेब सीरीज को आप अमेज़न प्राइम विडियो पर देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: डिमेंसिटी 1080 SoC द्वारा संचालित होगा Redmi Note 12, मिलेगी 4K विडियो रिकार्डिंग

Game of Thrones

Game of Thrones के शुरुआती सभी सीजन अच्छे रहे हैं। हालांकि, आठवां सीजन आपके परिवार को शॉक्ड कर सकता है। इसलिए बेहतर है कि आप इसे अपने परिवार के साथ न देखें। वेब सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

The Witcher

नॉवेल और गेम पर आधारित The Witcher उत्परिवर्तित राक्षस शिकारी की कहानी है जो दुष्टों से भरी दुनिया में अपनी पहचान खोजने के लिए संघर्ष कर रहा है। जबकि कहानी पूरी तरह से कल्पना पर आधारित है, इसमें बहुत सारे भाप से भरे दृश्य भी शामिल हैं जो समय-समय पर सामने आते हैं। वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :