भारत में लॉन्च हुआ मेड इन इंडिया स्मार्ट ऑडियो आईवियर Aurl, 8 घंटे से ज्यादा की है बैटरी लाइफ

Updated on 27-Jul-2023
HIGHLIGHTS

भारत से एक उभरती कंपनी (QWR) ने अपनी पहली, मेड इन इंडिया, स्मार्ट ऑडियो आईवियर - AURL के लॉन्च की घोषणा की

स्मार्ट ग्लास न केवल तेज फैशन है, बल्कि एक विशेष स्पीकर सिस्टम में सभी को समेटे हुए है, जो इमर्सिव ऑडियो पेश करता है

फैशन और प्रौद्योगिकी का एक परिपूर्ण समामेलन, AURL आपको हाथों से मुक्त रहने की सुविधा प्रदान करता है, जहाँ आपको हर चीज़ के लिए अपने फ़ोन तक पहुँचने की आवश्यकता नहीं है

भारत से एक उभरती कंपनी (QWR) ने अपनी पहली, मेड इन इंडिया, स्मार्ट ऑडियो आईवियर – AURL के लॉन्च की घोषणा की। स्मार्ट ग्लास न केवल तेज फैशन है, बल्कि एक विशेष स्पीकर सिस्टम में सभी को समेटे हुए है, जो इमर्सिव ऑडियो पेश करता है। फैशन और प्रौद्योगिकी का एक परिपूर्ण समामेलन, AURL आपको हाथों से मुक्त रहने की सुविधा प्रदान करता है, जहाँ आपको हर चीज़ के लिए अपने फ़ोन तक पहुँचने की आवश्यकता नहीं है, जिससे 10% से अधिक उपयोग पर प्रति दिन 30% स्क्रीन समय की बचत होती है। स्मार्ट ऑडियो आईवियर www.questionwhatsreal.com पर 4 शैलियों में 3 नवंबर, 2020 से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट की कीमत Rs 5999 है।

श्री सूरज रवि, सीईओ और संस्थापक, प्रश्न व्हाट्स रियल, ने कहा, "" व्यक्तिगत कंप्यूटिंग आपके चेहरे के करीब आ रही होगी, और यह हमारी कोशिश है कि हम चेहरे पर पहनी जाने वाली तकनीक को और अधिक सुलभ, फैशन के प्रति सजग और सभी के लिए आरामदायक बना सकें। AURL, आपको जीवन के इस नए तरीके का पता लगाने में सक्षम बनाता है! @ प्रश्न वास्तविक क्या हम व्यक्तिगत इमर्सिव कंप्यूटिंग को सर्वव्यापी और प्राकृतिक बनाने के निरंतर प्रयास में हैं।"

AURL, प्रश्न व्हाट्स रियल के घर से, यह अपनी तरह की पहली तकनीक वाला स्मार्ट फैशन ग्लास है, जिसे अलग-अलग मोर्चे के साथ हर मूड, हर मौसम और हर दिन के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। उपयोगकर्ता एक immersive ऑडियो अनुभव का आनंद ले सकता है और उसे सक्रिय आवाज रद्द करने की आवश्यकता नहीं है। संदर्भ के बारे में जागरूक हॉटकीज उपयोगकर्ताओं की हर जरूरत को स्वीकार करती है। 8+ घंटे की बैटरी लाइफ और 180+ घंटे का स्टैंडबाय टाइम के साथ, उपयोगकर्ता चार्जिंग की चिंता किए बिना किसी भी अन्य चश्मे की तरह ही AURL पहन सकते हैं। 4.0 ब्लूटूथ संगतता AURL को एक समय में एक से अधिक डिवाइस के साथ कनेक्ट करने की अनुमति देती है, जिससे उपयोगकर्ता स्मार्ट फोन, टैबलेट और लैपटॉप के बीच निर्बाध रूप से स्विच कर सकता है। स्मार्ट ऑडियो आईवियर, AURL, भारत में वारंटी और सहायता प्रदान करता है।

Connect On :