Amazon Prime Members को केवल 2 रुपये में 4 महीने के लिए मिल रही है ये सेवा, जल्दी करें!

Updated on 16-Jul-2021
HIGHLIGHTS

अमेज़न इंडिया 26 जुलाई और 27 जुलाई को होने वाली प्राइम डे सेल से पहले कुछ सबसे बढ़िया ऑफर्स को प्रकाश में ला रहा है

अमेज़न का मौजूदा ऑफर नए और मौजूदा प्राइम यूजर्स को 2 रुपये में ऑडिबल सब्सक्रिप्शन लेने की आज़ादी देता है

यह ऑफर चार महीने तक चलेगा और 12 जुलाई से 10 अगस्त तक उपलब्ध रहने वाला है

अमेज़न इंडिया 26 जुलाई और 27 जुलाई को होने वाली प्राइम डे सेल से पहले कुछ सबसे बढ़िया ऑफर्स को प्रकाश में ला रहा है। अब, ई-कॉमर्स दिग्गज ने पॉडकास्ट और ऑडियोबुक में रुचि रखने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए एक सबसे तगड़े ऑफर की घोषणा की है। अमेज़ॅन प्राइम डे 2021 ऑफर्स के एक हिस्से के रूप में, अमेज़ॅन प्राइम यूजर्स 2 रुपये प्रति माह के हिसाब से अब Audible का एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं। ऑडिबल ऐप उपयोगकर्ताओं को सुनने के लिए ऑडियोबुक और पॉडकास्ट प्रदान करता है, जिसे वे ऑफ़लाइन भी एक्सेस कर सकते हैं।

हालाँकि कीमत अलग-अलग हैं और उपयोगकर्ताओं को कीमत और लंबाई की परवाह किए बिना, प्रति माह एक ऑडियोबुक मुफ्त में सुनने को मिलती है। मौजूदा ऑफर नए और मौजूदा प्राइम यूजर्स को 2 रुपये में ऑडिबल सब्सक्रिप्शन लेने की अनुमति मिल रही है। यह ऑफर चार महीने तक चलेगा और 12 जुलाई से 10 अगस्त तक उपलब्ध होगा।

Audible Subscription हर महीने एक मुफ्त ऑडियोबुक तक पहुंच प्रदान करती है और Audible मूल शो को फ्री में अनलिमिटेड सुनने और ऑफ़लाइन सुनने की क्षमता भी प्रदान करती है। यह इको डिवाइस पर किताबें और पॉडकास्ट सुनने में भी सक्षम बनाता है। चार महीने के बाद, Audible उपयोगकर्ताओं को 199 रुपये प्रति माह के लिए भुगतान की गई सदस्यता में वापिस ले जाया जाएगा और वे कभी भी अपनी सदस्यता रद्द कर सकते हैं।

26 और 27 अगस्त को प्राइम डे सेल के दौरान, अमेज़न स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, डिवाइस, अमेज़न डिवाइस, फैशन और सौंदर्य, घर और रसोई, फर्नीचर सहित कई अन्य श्रेणियों पर छूट की पेशकश करेगा। छूट के अलावा, कुछ कंपनियां प्राइम डे सेल के दौरान अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च भी करने वाली हैं।

आप भारत में अमेज़न प्राइम मेंबरशिप को 999 रुपये प्रति वर्ष में खरीद सकते हैं। हालाँकि, यदि आप एक बार में इतना खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप मासिक प्लान का ऑप्शन भी चुन सकते हैं, जिसकी कीमत 129 रुपये है, या तीन महीने के लिए 329 रुपये का भुगतान करके भी इसे ले सकते हैं। प्राइम मेंबरशिप न केवल आपको प्राइम डे सेल तक पहुंच प्राप्त करने में मदद करती है, बल्कि यह उपयोगकर्ताओं को मुफ्त, तेज वितरण, असीमित वीडियो, विज्ञापन-मुक्त संगीत, विशेष सौदे, लोकप्रिय मोबाइल गेम पर मुफ्त इन-गेम सामग्री और बहुत कुछ का आनंद लेने देगी। 18 से 24 साल के बीच के यूजर्स को प्राइम मेंबरशिप पर यूथ का खास ऑफर मिलता है।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :