आसुस ने ज़ेनफोन 2 के कई वैरिएंट्स के साथ लॉन्च किये जेनपैड टैबलेट कीमत Rs. 11,999 से शुरू

Updated on 07-Aug-2015
HIGHLIGHTS

आसुस ने अपने ज़ेनफोन 2 के कई वैरिएंट्स के साथ इंडिया में लॉन्च किये नए आसुस जेनपैड्स भी, जेनपैड 8.0 की कीमत Rs. 14,999 है और जेनपैड 7.0 की कीमत Rs. 11,999 है.

आसुस ने इस साल हुए कम्प्युटेक्स में अपने इन टैबलेट्स की घोषणा की थी. और अब इन टैबलेट्स को भारतीय बाज़ारों में उतार दिया गया है. ये जेनपैड्स भारत में दो अलग अलग कीमत और वैरिएंट्स में लॉन्च किये गए हैं. बता दें कि जेनपैड 8.0 की कीमत Rs. 14,999 है और जेनपैड 7.0 की कीमत Rs. 11,999 है.

अगर इन दोनों जेनपैड्स की बात करें तो दोनों में ही क्रमश: 8-इंच और 7-इंच की डिस्प्ले दी गई है. जिनकी पिक्सेल रेंज पर अगर गौर करें तो यह  1280×800 है. और दोनों ही जेनपैड्स में इंटेल एटम x3 प्रोसेसर है. आपको बता दें कि इन जेनपैड्स को आप कई रंगों में खरीद सकते हैं यह बाज़ार में कई रंगों में उपलब्ध हैं. इसके साथ ही यह जेनयूआई के साथ एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर काम करता है. ज़ेनपैड 8 के लिए आसुस द्वारा ऑप्शनल प्रेशर सेंसिटिव स्टाइलस भी ऑफर कर रहा है. इसके साथ ही इन दोनों के लिए ऑप्शनल ऑडियो कवर के साथ 5.1 चैनल साउंड भी है.

बता दें कि इस जेनपैड्स की सीरीज़ के साथ कल दिल्ली में हुए आसुस के जेनफेस्टिवल में उसने अपने कई स्मार्टफोंस भी लॉन्च किये हैं और एक स्मार्टफ़ोन की घोषणा जिसका नाम ज़ेनफोन मैक्स, इसे अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही बता दें कि इसकी कीमत को तय करने के लिए आसुस ने यूजर्स को अपने फीडबेक देने के लिए कहा है. यह स्मार्टफोन बड़ी 5,000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी से लसी होगा.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :