आसिफ अली-स्टारर ‘कासरगोल्ड’ सोने की तस्करी के इर्द-गिर्द बुनी गई एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर

Updated on 27-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

यूडली फिल्म्स मुखरी एंटरटेनमेंट एलएलपी के साथ मिलकर इस एक्शन थ्रिलर का निर्माण कर रही है

फिल्म में आसिफ अली के अलावा शाइन टॉम चाको, सनी वेन और दीपक परम्बोल भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे

सारेगामा इंडिया के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार कहते हैं, "आसिफ के साथ यह हमारा दूसरा प्रोजेक्ट है और मृदुल के साथ हमारा पहला

निर्देशक मृदुल नायर की अगली फिल्म, 'कासरगोल्ड' सोने की तस्करी के इर्द-गिर्द बुनी गई एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर होगी। फिल्म में अभिनेता आसिफ अली मुख्य भूमिका में हैं। यूडली फिल्म्स मुखरी एंटरटेनमेंट एलएलपी के साथ मिलकर इस एक्शन थ्रिलर का निर्माण कर रही है। फिल्म में आसिफ अली के अलावा शाइन टॉम चाको, सनी वेन और दीपक परम्बोल भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

यह भी पढ़ें: Reliance 5G Smartphone Price: क्या सच में इतनी कम होगी Reliance 5G स्मार्टफोन की कीमत? देखें रिपोर्ट

फिल्म दोस्तों के बारे में एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर है और कैसे लालच उनकी दोस्ती की गतिशीलता को बदल देता है। यूडली पहले ही मलयालम फिल्म उद्योग में 'पदवेट्टु', 'कापा' और 'अनवेशीपिन कंडेथुम' जैसे उपक्रमों के साथ एक बड़ी धूम मचा चुका है।

सारेगामा इंडिया के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार कहते हैं, "आसिफ के साथ यह हमारा दूसरा प्रोजेक्ट है और मृदुल के साथ हमारा पहला। वे दोनों बेहद प्रतिभाशाली हैं और नई पीढ़ी की प्रतिभा का प्रतिनिधित्व करते हैं जो मलयालम सिनेमा को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।"

अभिनेता आसिफ अली कहते हैं, "'कासरगोल्ड' 'कापा' के बाद यूडली के साथ मेरी दूसरी और मृदुल के साथ मेरी तीसरी फिल्म है और इससे पहले मैंने जो कुछ भी किया है, वह पूरी तरह से अलग है। यह एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर है जिसमें सोने की तस्करी से संबंधित कई ऐसी स्थितियां पैदा होती हैं जो इंसान सोच नहीं सकता।"

यह भी पढ़ें: 7000 रुपये तक की बंपर छूट पर iPhones और Apple के तगड़े प्रोडक्ट, देखें कहाँ मिलेगा ऑफर

लेखक-निर्देशक मृदुल नायर कहते हैं, "आसिफ एक ऐसे अभिनेता हैं, जो कम शब्दों में बहुत कुछ बताते हैं, लेकिन जरूरत पड़ने पर बड़े पर्दे की हिस्टरीऑनिक्स भी ला सकते हैं। इस फिल्म में दोनों के लिए जगह है और मुझे खुशी है कि मैं उनके साथ फिर से काम कर रहा हूं।"

निमार्ता सूरज कुमार कहते हैं, "यह पहली बार है जब मैं किसी फिल्म का निर्माण कर रहा हूं। इसमें इतने शानदार कलाकार हैं। मुझे यूडली फिल्म्स और सारेगामा के साथ काम करना बहुत पसंद आया और मुझे यकीन है कि 'कासरगोल्ड' एक बड़ी सफलता होगी।"

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By