Ashram 3 Trailer: अब इंतज़ार हो रहा खत्म, कल खुलेंगे Ashram ke Darwaze; इस OTT पर मचेगा बवाल

Ashram 3 Trailer: अब इंतज़ार हो रहा खत्म, कल खुलेंगे Ashram ke Darwaze; इस OTT पर मचेगा बवाल
HIGHLIGHTS

अब तक की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीजों में से एक के रूप मे प्रसिद्ध आश्रम (Ashram), जिसमें बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं, अपने तीसरे सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है

क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज़ के पहले और दूसरे सीज़न ने सही तालमेल बिठाया, जिससे लोगों में आश्रम के तीसरे सीज़न के बारे में उत्सुकता बढ़ गई

अब, निर्माताओं ने आगामी सीरीज के सीज़न 3 के बहुप्रतीक्षित टीज़र को लोगों के सामने रखा है

अब तक की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीजों में से एक के रूप मे प्रसिद्ध आश्रम (Ashram), जिसमें बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं, अपने तीसरे सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है। क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज़ के पहले और दूसरे सीज़न ने सही तालमेल बिठाया, जिससे लोगों में आश्रम के तीसरे सीज़न के बारे में उत्सुकता बढ़ गई। अब, निर्माताओं ने आगामी सीरीज के सीज़न 3 के बहुप्रतीक्षित टीज़र को लोगों के सामने रखा है। 

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद OTT पर आ रही हैं साउथ की ये फिल्में

आश्रम 3 का टीजर जारी

बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर आश्रम के तीसरे सीज़न का एक दिलचस्प टीज़र साझा किया है। क्लिप में लोगों को "एक रूप महा स्वरूप" कहते हुए देखा जा सकता है, जल्द ही वीडियो बॉबी के काटने में कट जाता है क्योंकि वह कहता है, "मुझे पता था कि लोग पसंद करेंगे लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह कितनी सफलता हासिल करेगा।" टीजर में जहां एक तरफ जहां लोग बाबा निराला की गलत हरकतों से वाकिफ हुए बिना उनकी भक्ति में लीन हैं, वहीं दूसरी तरफ टीजर का अंत दमदार डायलॉग के साथ होता है- ''एक बार आश्रम आए भाई, फिर यू-टर्न नहीं है" टीज़र यहां देखें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

Ashram 3 का Trailer कल आने वाला सामने 

Ashram 3 वेब सीरीज़ कब रिलीज़ होगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। मोशन विडियो रिलीज़ होते ही यह तो पता चल गया है कि जल्द ही वेब सीरीज़ का अगला पार्ट रिलीज़ होने वाला है। वेब सीरीज़ में अहम रोल निभाने वाले एक्टर संदीप ने बताया था कि शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो गया है और जल्द ही दर्शक नया सीज़न देख पाएंगे। हालांकि इसका ट्रैलर कल आने वाला है। 

यह भी पढ़ें: यह हफ्ता OTT पर जाने वाला है बेहद खास, लव स्टोरी से थ्रिलर वेब सीरीज़ तक, सब होगा रिलीज़

वेब सीरीज़ में बॉबी देओल ने बाबा निराला का ऐसा किरदार निभाया है जो लोगों को बेहद पसंद आया है। इस वेब सीरीज़ की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक ढोंगी बाबा लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है। कहानी में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के सच को दिखाया है और इसका निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। 

इस साल की शुरुआत से ही आश्रम वेब सीरीज़ के नए सीज़न की खबरें आ रही हैं और अब उम्मीद है कि जल्द ही नया सीज़न भी रिलीज़ हो जाएगा। ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का इंतज़ार है।

यह भी पढ़ें: Jio का एक प्लान और फ्री OTT के साथ ही परिवार वालों के लिए भी खास बेनिफ़िट

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo