इस दिन खुलेगा बाबा निराला का दरबार Ashram 3 का ट्रेलर आउट, यहाँ होंगे बाबा के दर्शन

Updated on 15-May-2022
HIGHLIGHTS

आश्रम का बहुप्रतीक्षित सीजन तीन का ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है। शुक्रवार को लीड एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर शो का ट्रेलर शेयर किया।

वीडियो में, हम बाबा निराला को और अधिक शक्तिशाली बनने की तलाश में लगे देखने वाले हैं

आश्रम 3 के ट्रेलर को साझा करते हुए बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "सीजन 3 का ट्रेलर यहां है!

आश्रम का बहुप्रतीक्षित सीजन तीन का ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है। शुक्रवार को लीड एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर शो का ट्रेलर शेयर किया। वीडियो में, हम बाबा निराला को और अधिक शक्तिशाली बनने की तलाश में लगे देखने वाले हैं। क्योंकि वह अपने अनुयायियों के विश्वास के साथ खेलते हैं। सीजन से जुड़ चुकीं ईशा गुप्ता का परिचय मोहक के रूप में हुआ है। 

आश्रम 3 के ट्रेलर को साझा करते हुए बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "सीजन 3 का ट्रेलर यहां है! आप यहाँ इस ट्रेलर को देख सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ashram 3 को 3 जून से MxPlayer पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 695 के साथ लॉन्च हुआ Motorola Moto G82 5G

आश्रम 3 का टीजर जारी

बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर आश्रम के तीसरे सीज़न का एक दिलचस्प टीज़र साझा किया है। क्लिप में लोगों को "एक रूप महा स्वरूप" कहते हुए देखा जा सकता है, जल्द ही वीडियो बॉबी के काटने में कट जाता है क्योंकि वह कहता है, "मुझे पता था कि लोग पसंद करेंगे लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह कितनी सफलता हासिल करेगा।" टीजर में जहां एक तरफ जहां लोग बाबा निराला की गलत हरकतों से वाकिफ हुए बिना उनकी भक्ति में लीन हैं, वहीं दूसरी तरफ टीजर का अंत दमदार डायलॉग के साथ होता है- ''एक बार आश्रम आए भाई, फिर यू-टर्न नहीं है" टीज़र यहां देखें:

Ashram 3 का Trailer कल आने वाला सामने

Ashram 3 वेब सीरीज़ कब रिलीज़ होगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। मोशन विडियो रिलीज़ होते ही यह तो पता चल गया है कि जल्द ही वेब सीरीज़ का अगला पार्ट रिलीज़ होने वाला है। वेब सीरीज़ में अहम रोल निभाने वाले एक्टर संदीप ने बताया था कि शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो गया है और जल्द ही दर्शक नया सीज़न देख पाएंगे। हालांकि इसका ट्रैलर कल आने वाला है। 

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Infinix Note 12i, 50MP कैमरा से है लैस

वेब सीरीज़ में बॉबी देओल ने बाबा निराला का ऐसा किरदार निभाया है जो लोगों को बेहद पसंद आया है। इस वेब सीरीज़ की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक ढोंगी बाबा लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है। कहानी में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के सच को दिखाया है और इसका निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। 

इस साल की शुरुआत से ही आश्रम वेब सीरीज़ के नए सीज़न की खबरें आ रही हैं और अब उम्मीद है कि जल्द ही नया सीज़न भी रिलीज़ हो जाएगा। ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का इंतज़ार है।

यह भी पढ़ें: कुल 2999 रुपये में पा सकते हैं Motorola का 108MP कैमरा वाला G60 फोन, जानें ट्रिक

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :