Ashram 3 का नया मोशन विडियो आया नज़र, जल्द रिलीज़ हो सकता है नया सीज़न

Ashram 3 का नया मोशन विडियो आया नज़र, जल्द रिलीज़ हो सकता है नया सीज़न
HIGHLIGHTS

Ashram 3 का मोशन विडियो हो गया है रिलीज़

जल्द रिलीज़ होगा Ashram का तीसरा सीज़न

ईशा गुप्ता और बॉबी देओल ने साझा किया मोशन विडियो

बॉबी देओल की मचअवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Ashram 3) का मोशन पोस्टर विडियो रिलीज़ हो गया है। इस विडियो में सीज़न 3 का लोगो साफ नज़र आ रहा है। विडियो के बैकग्राउंड में आग की लपटे नज़र आ रही हैं। इस मोशन विडियो के रिलीज़ होते ही फैंस इस वेब सीरीज़ का और भी बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सबसे सस्ता 5G फोन Motorola Edge 30 होगा जल्द लॉन्च, शुरू में ही मिलेगी भारी छूट

मोशन विडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर ईशा गुप्ता और बॉबी देओल ने साझा किया है जिस पर फैंस के कमेन्ट आ रहे हैं।

Ashram 3 वेब सीरीज़ कब रिलीज़ होगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। मोशन विडियो रिलीज़ होते ही यह तो पता चल गया है कि जल्द ही वेब सीरीज़ का अगला पार्ट रिलीज़ होने वाला है। वेब सीरीज़ में अहम रोल निभाने वाले एक्टर संदीप ने बताया था कि शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो गया है और जल्द ही दर्शक नया सीज़न देख पाएंगे।

Ashram season 3

वेब सीरीज़ में बॉबी देओल ने बाबा निराला का ऐसा किरदार निभाया है जो लोगों को बेहद पसंद आया है। इस वेब सीरीज़ की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक ढोंगी बाबा लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है। कहानी में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के सच को दिखाया है और इसका निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।

यह भी पढ़ें: 200MP कैमरा वाला सैमसंग फोन जल्द होगा लॉन्च, देखें कितना धांसू होगा ये नया कैमरा

इस साल की शुरुआत से ही आश्रम वेब सीरीज़ के नए सीज़न की खबरें आ रही हैं और अब उम्मीद है कि जल्द ही नया सीज़न भी रिलीज़ हो जाएगा। ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का इंतज़ार है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo