अर्जुन रामपाल की नई वेब सीरीज लंदन फाइल्स का ट्रेलर रिलीज, कई राज खोलने आ रहा है जासूस ओम सिंह

अर्जुन रामपाल की नई वेब सीरीज लंदन फाइल्स का ट्रेलर रिलीज, कई राज खोलने आ रहा है जासूस ओम सिंह
HIGHLIGHTS

1 अप्रैल को लंदन फाइल्स सीरीज़ का पहला टीज़र वूट सिलेक्ट जारी किया गया था

अर्जुन रामपाल लंदन फाइल्स सीरीज में ओम सिंह नाम के एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं

'लंदन फाइल्स' का प्रीमियर 21 अप्रैल को वूट सेलेक्ट प्लेटफॉर्म पर होगा

भारतीय फिल्म-सीरीज प्रेमियों को लंबे समय के बाद अर्जुन रामपाल नजर आने वाले हैं। नई वेब सीरीज लंदन फाइल्स वूट के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। सीरीज़ का पहला टीज़र Voot पर 1 अप्रैल को ही आ गया था। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही इस सीरीज को रिलीज भी कर दिया जाने वाला है। एक लंबे अंतराल के बाद वापस आकर, अर्जुन रामपाल एक बार फिर से अपने अभिनय का परिचय देने वाले हैं। विशेषज्ञों के अनुसार, आने वाली सीरीज एक अलग ही रिलीज होने वाली है। टीजर से पता चलता है कि सीरीज एक थ्रिलर-क्राइम-एक्शन सीरीज होने वाली है। इसे देखकर ही समझ में आ रहा है और दर्शकों की प्रतिक्रिया से ही जान पड़ता है कि लोगों को इस सीरीज से काफी उम्मीद है। 

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

अर्जुन रामपाल लंदन फाइल्स सीरीज में ओम सिंह नाम का एक जासूस है। राजनीति में बंटे लंदन शहर में एक लापता मामले की जांच यही कर रहा है। अपनी समस्याओं से जूझते हुए, ओम सिंह को अमर रॉय की बेटी के लापता होने की जांच करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है, गहरी और गहरी जानकारी सामने आती रहती है, और परिणामस्वरूप ओम को खतरा होता है। यहां तक कि उनके पिछले जीवन के राज भी लीक होने वाले हैं? हालांकि लंदन फाइल्स की आधिकारिक रिलीज के लिए अभी कुछ समय बाकी है, लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि इस सीरीज मीन जांच, झूठ, रहस्य सभी अज्ञात कहानियों को एक एपिसोड में कैद किया गया है। जो लोगों को एक अलग ही आयाम पर ले जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "क्या आप तैयार हैं? क्योंकि जांच एक काला मोड़ लेने वाली है। तैयार हो जाइए क्योंकि जासूस ओम सिंह सीक्रेट टनल में कूदने वाला है।"

लंदन फाइल्स सीरीज में अर्जुन के अलावा पूरब कोहली, सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस ने अहम भूमिका निभाई है। सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित छह-एपिसोड की वेब सीरीज 'लंदन फाइल्स' का प्रीमियर 21 अप्रैल को वूट सेलेक्ट प्लेटफॉर्म पर होगा।

यह भी पढ़ें: कैसे Rs 9,999 वाला Redmi 9i Sport मिलेगा Rs 7,399 में, देखें Flipkart का यह ऑफर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo