एप्पल अगले साल की शुरुआत में नया मैकबुक प्रो का कर सकता है अनावरण

एप्पल अगले साल की शुरुआत में नया मैकबुक प्रो का कर सकता है अनावरण
HIGHLIGHTS

टेक दिग्गज एप्पल के बहुप्रतीक्षित एम2-संचालित 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो को 2023 की पहली छमाही में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

मुख विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार, नए प्रोसेसर के साथ आने वाला मैकबुक प्रो इस साल की चौथी तिमाही में बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगा।

टेक दिग्गज एप्पल के बहुप्रतीक्षित एम2-संचालित 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो को 2023 की पहली छमाही में लॉन्च किए जाने की संभावना है। प्रमुख विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार, नए प्रोसेसर के साथ आने वाला मैकबुक प्रो इस साल की चौथी तिमाही में बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगा।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के कलाकारों ने साझा की दिल्ली से जुड़ी यादें

कुओ ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, "नए प्रोसेसर के साथ नया 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो 2022 की चौथी तिमाही में बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगा।"

कुओ ने कहा, "टीएसएमसी के मार्गदर्शन को देखते हुए कि 3एनएम 2023 की पहली तिमाही में शुरू होने वाले राजस्व में योगदान देगा, 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मॉडल के प्रोसेसर अभी भी 5एनएम एडवान्स्ड नोड को अपना सकते हैं।"

Apple macBook Air New Laptop

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की नई रेंज लॉन्च की

एम2 प्रोडक्ट्स में वर्तमान में 13-इंच मैकबुक प्रो और संशोधित मैकबुक एयर शामिल हैं। पहले की रिपोटरें में उल्लेख किया गया था कि एम2 प्रो और एम2 मैक्स से लैस मैकबुक प्रो मॉडल अक्टूबर तक आ जाएंगे।

नए मैक मॉडल में कई बेहतर आंतरिक विशेषताएं होंगी। एप्पल ने मैक के लिए जून तिमाही में आपूर्ति बाधाओं और नकारात्मक प्रभावों के बावजूद 7.4 अरब डॉलर का राजस्व अर्जित किया। आपूर्ति श्रृंखला बाधाओं और प्रतिकूल विदेशी विनिमय दरों के कारण मैक राजस्व में 10 प्रतिशत की गिरावट आई।

यह भी पढ़ें: 50MP धांसू कैमरा और HD Screen के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y22s स्मार्टफोन, देखें क्या है कीमत

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo