एप्पल के नए ओएलईडी आईपैड प्रो की कीमत मैकबुक प्रो के बराबर

Updated on 13-Mar-2023
By
HIGHLIGHTS

टेक कंपनी एप्पल के अपकमिंग ओएलईडी आईपैड प्रो की कीमत मैकबुक प्रो जितनी होगी।

एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट ने सप्लाई चेन की एक नई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि ओएलईडी स्क्रीन वाले टेक जायंट के नए आईपैड प्रो मॉडल, जिनके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है, की कीमत मौजूदा रिलीज की तुलना में 80 प्रतिशत ज्यादा होगी।

अफवाह है कि ओएलईडी डिस्प्ले वाले 11 इंच के आईपैड प्रो की कीमत वर्तमान मॉडल की तुलना में 80 प्रतिशत ज्यादा होगी और यह लगभग 1,500 डॉलर से शुरू होगी।

टेक कंपनी एप्पल के अपकमिंग ओएलईडी आईपैड प्रो की कीमत मैकबुक प्रो जितनी होगी। एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट ने सप्लाई चेन की एक नई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि ओएलईडी स्क्रीन वाले टेक जायंट के नए आईपैड प्रो मॉडल, जिनके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है, की कीमत मौजूदा रिलीज की तुलना में 80 प्रतिशत ज्यादा होगी।

इसे भी पढ़ें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

अफवाह है कि ओएलईडी डिस्प्ले वाले 11 इंच के आईपैड प्रो की कीमत वर्तमान मॉडल की तुलना में 80 प्रतिशत ज्यादा होगी और यह लगभग 1,500 डॉलर से शुरू होगी।

दूसरी ओर, 12.9 इंच एडिशन 60 प्रतिशत अधिक महंगा होगा और 1,800 डॉलर से शुरू होगा।

इसे भी पढ़ें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

इसके अलावा, आईफोन मेकर एलजी डिस्प्ले और सैमसंग डिस्प्ले के साथ मूल्य निर्धारण पर चर्चा कर रहे हैं।

इस बीच, पिछले महीने यह बताया गया कि टेक जायंट ने अपने अपकमिंग आईपैड प्रो मॉडल के लिए एलजी डिस्प्ले और सैमसंग से ओएलईडी पैनल का ऑर्डर दिया है, जिसके अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By