बिना किनारों वाली डिस्प्ले के साथ मार्च 2017 में पेश होगा एप्पल आईपैड प्रो: रिपोर्ट

बिना किनारों वाली डिस्प्ले के साथ मार्च 2017 में पेश होगा एप्पल आईपैड प्रो: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

एप्पल आईपैड प्रो में 10.9-इंच की एज-टू-एज डिस्प्ले मौजूद होगी और इसमें होम बटन नहीं दिया गया होगा.

एप्पल अपने तीन नए आईपैड प्रो मॉडल्स पर काम कर रहा है जिन्हें वह साल 2017 में मार्च में पेश हो सकते हैं. इन तीन मॉडल्स में 9.7-इंच और 12.9-इंच वेरियंट के नए वर्जन शामिल होंगे. साथ ही एक 10.9-इंच मॉडल भी उतारा जायेगा, जिसमें डिस्प्ले के सभी तरफ किनारे मौजूद नहीं होंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

एप्पल 10.9-इंच आईपैड प्रो में डिस्प्ले के सभी तरफ किनारे मौजूद नहीं होंगे और यह फिजिकली 9.7-इंच आईपैड प्रो के जितना ही होगा, MacRumors ने अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी. MacRumors ने इस जानकारी का सोर्स Barclays Research को बताया है. इस डिवाइस में एज-टू-एज डिस्प्ले मौजूद हो सकती है, साथ ही इसमें होम बटन भी मौजूद न हो. 

इससे पहले KGI Securities स्थित एप्पल विश्लेषक Ming-Chi Kuo ने कहा है कि, एप्पल जल्द ही एक नया आईपैड (10.5-इंच डिस्प्ले) पेश करेगी. जबकि जापान की एक वेबसाइट Macotakara ने कहा है कि, तीसरे आईपैड में 10.1-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी. कई अफवाहों में जानकारी मिली है कि एप्पल 10-इंच डिस्प्ले से लैस आईपैड प्रो को पेश करेगा, लेकिन इसके डिस्प्ले के साइज़ के बारे में अभी तक कंपनी की ओर से कोई भी पुष्टि नहीं की गई है.

Barclays ने कहा है कि, एप्पल का 9.7-इंच डिस्प्ले वाला आईपैड प्रो अब एक सस्ता आईपैड होगा, जैसे कि 7.9-इंच आईपैड मिनी है. MacRumors की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल छोटे आईपैड मिनी को अपडेट नहीं करने वाली है और आईपैड मिनी 4 का निर्माण जारी रखेगी, जिसे सितम्बर 2015 में पेश किया गया था. फ़िलहाल एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, 12.9-इंच आईपैड प्रो में एक ट्रू टोन डिस्प्ले चार एम्बिएंट लाइट सेंसर मौजूद होंगे. 

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 में मौजूद हो सकती है 5.5-इंच की 4K डिस्प्ले

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी ने पेश किया DTEK60, 5.5-इंच QHD डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo