Vidya Balan की Jalsa के साथ ही ये वेब सीरीज़ और फिल्में हो रही हैं इस महीने रिलीज़

Vidya Balan की Jalsa के साथ ही ये वेब सीरीज़ और फिल्में हो रही हैं इस महीने रिलीज़
HIGHLIGHTS

विद्या बालन की Jalsa इसी महीने होगी रिलीज़

Netflix पर रिलीज़ होने वाली हैं कई फिल्में

Jugadistan को 4 मार्च को किया जाएगा रिलीज़

मार्च यानि साल 2022 का तीसरा महीना शुरू हो चुका है और इस महीने भी ओटीटी (OTT) पर कई फिल्में (movies) व वेब सीरीज़ (Web series) रिलीज़ होने वाली हैं। नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video), हायु और वूट सिलेक्ट (Voot Select) जैसे प्लेटफॉर्म्स पर आप ये अपकमिंग फिल्में व वेब सीरीज़ देख सकते हैं। चलिए जानते हैं इस महीने रिलीज़ होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज़ के बारे में…

Apharan 2

2 मार्च यानि आज वूट सिलेक्ट पर एकता कपूर की Apharan 2 रिलीज़ हो गई है। यह एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर सीरीज़ है जिसमें Arunoday Singh, Mahie Gill अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं।

Top Chef Season 9

Top Chef का नया सीज़न 4 मार्च को हायु पर आ रहा है। पद्म लक्ष्मी और गेम सिमन्स एक बार फिर टॉप शेफ के 19वें सीजन के साथ लौट रहे हैं। देखना होगा यह शॉ कितना सफल रहने वाला है।

The Adam Project

The Adam Project को 11 मार्च को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ किया जाना है। यह एक हॉलीवुड फिल्म है जो एक्शन से भरपूर है। कहानी में 2022 में दुर्घटनावश क्रैश-लैंडिंग के बाद, समय यात्रा करने वाले लड़ाकू पायलट एडम रीड भविष्य को बचाने के मिशन के लिए अपने 12 वर्षीय स्वयं के साथ टीम बनाते हैं।

Jugadistan

Jugadistan को 5 मार्च को लायन्सगेट प्ले पर रिलीज़ किया जाना है। यह वेब सीरीज कॉलेज लाइफ के ईर्द-गिर्द बुनी गई युवाओं पर आधारित वेब सीरीज है। लॉयन्सगेट धीरे-धीरे ही सही लेकिन भारतीय दर्शकों को टारगेट कर रहा है।

Jalsa

जलसा एक टॉप पत्रकार और उसके कुक के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की एक बेहद आकर्षक और मनोरम कहानी है। फिल्म में विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं।

TURNING RED

टर्निंग रेड को 11 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज़ किया जाएगा मेई ली एक 13 वर्षीय लड़की है की कहानी है जो अपनी मां की आज्ञाकारी बेटी है। यह एक कॉमेडी फैमिली फिल्म है जिसे Domee Shi ने डायरेक्ट किया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo