अंकर ने भारत में यूएसबी सी चार्जर और 18 महीने की वॉरंटी के साथ 20 वॉट का पीडी फास्ट चार्जर लॉन्च किया, कीमत 1499 रुपये

अंकर ने भारत में यूएसबी सी चार्जर और 18 महीने की वॉरंटी के साथ 20 वॉट का पीडी फास्ट चार्जर लॉन्च किया, कीमत 1499 रुपये
HIGHLIGHTS

भारत में लॉन्च हुआ अंकर का USB C चार्जर

नए चार्जर की कीमत है Rs 1499

Amazon पर सेल के लिए आएगा नया चार्जर

तकनीक के मामले में दुनिया की प्रमुख कंपनी अंकर ने अपना 20 वाट का हाई-स्‍पीड यूएसबी सी चार्जर पावर पोर्ट III लॉन्च किया है। यह अंकर की विशिष्‍ट पावर डिलीवरी तकनीक से लैस है जोकि 3 गुना तेजी से हाईस्पीड चार्जिंग सक्षम बनाती है। किसी भी पुराने चार्जर की तुलना में इसकी स्पीड काफी तेज होती है। यह साइज में भले ही काफी छोटा है पर बेजोड़ पावर देता है। ब्लैक एवं व्‍हाइट में यह चार्जर 18 महीने की वारंटी के साथ आता है। यह उत्‍पाद 1299 रुपये की विशेष कीमत पर अमेज़न की वेबसाइट पर उपलब्ध है। यह बहुत जल्द प्रमुख रिटेल स्टोर्स में मिलेगा।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G96 SoC और 50MP कैमरा से लैस Realme Narzo 50 भारत में हुआ लॉन्च

अंकर का 20 वॉट का पावर पोर्ट III 20 वॉट के आउटपुट के साथ डिजाइन किया गया है। यह आईफोन 12 के अधिकतम इनपुट से मेल खाता है, ताकि आपके आइफोन को उतनी पावर दी जा सके, जितनी इसे जरूरत है। पावर-सी डिलीवरी पोर्ट और 20 वॉट की पावर से लैस यूएसबी-सी चार्जर किसी भी ओरिजिनल चार्जर की अपेक्षा फोन, टैबलेट और कई अन्य डिवाइसेज को 3 गुना तेजी से चार्ज करता है। अंकर की सिग्नेचर चार्जिंग तकनीक परंपरागत चुंबकीय तत्वों से लैस डिजाइन का उपयोग करती है, जिससे आकार कम होता है, क्षमता बढ़ती है और ऊष्मा के उत्सर्जन में सुधार होता है। यात्रा के समय फोल्ड किए जाने वाले प्लग के साथ चार्जर का कॉम्‍पैटक्‍ट डिजाइन ज्यादा से ज्यादा पोर्टेबिलटी सुनिश्चित करता है।

anker

चार्जर के मल्‍टीप्रोटेक्‍शन वाले सुरक्षा तंत्र में ओवरवोल्‍टेज प्रोटेक्‍शन एवं तापमान नियंत्रण का संयोजन किया गया है ताकि उपरकणों को पूरी तरह से सुरक्षा मिलती है। अंकर का 20 वॉट के पावर पोर्ट III को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिससे यह स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य डिवाइसेज को काफी आसानी और बिना किसी गलती के चार्ज कर सके। यह सिंगल अल्‍ट्रा-पोर्टेबल चार्जर से सभी डिवाइसेज को चार्ज करता है।

यह भी पढ़ें: मार्च में खुलने वाले हैं इन वेब सीरीज़ के अगले पन्ने, देखें लिस्ट में हैं कौन-से नाम

अंकर इनोवेशंस के कंट्री हेड गोपाल जयराज ने बताया, “बाजार में कई तरह के यूसीबी-सी चार्जर मौजूद हैं, पर किसी भी चार्जर में अंकर की बेमिसाल तकनीक को मात देने की क्षमता उपलब्ध नहीं है। इसे इलेक्‍ट्रॉनिक उपकरणों की सुरक्षा के लिए खासतौर से विकसित किया गया है। यह हमारी जबर्दस्त स्पीड और तकनीक से कोई समझौता न करने का ही नतीजा है, जिसने हमें चार्जिंग उद्योग में शीर्ष पर पहुंचने में मदद की है।”

कंपनी की योजना भारतीय बाजारों में अगली पीढ़ी के अलग-अलग चार्जिंग समाधानों को  लॉन्च करने की है। अंकर इनोवेशंस ने 146 देशों में 54 मिलियन से ज्यादा उत्‍पादों की बिक्री की है। इस तरह कंपनी ने नंबर वन चार्जिंग ब्रैंड बनने के लक्ष्य को हासिल कर लिया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo