Android P आधिकारिक तौर पर 20 अगस्त को किया जा सकता है पेश

Updated on 03-Aug-2018
HIGHLIGHTS

इंटरनेट पर सामने आ रहे लीक के माध्यम से कहा जा सकता है कि गूगल के इस नए OS को Pixel और Nexus डिवाइस पर आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया जाने वाला है।

Google की ओर से पहले ही Android P के फाइनल डेवेलपर प्रीव्यू को रिलीज़ कर दिया गया है, इसके अलावा कंपनी इसे लगभग लम्बे समय से टेस्ट भी कर रही है। हालाँकि गूगल की ओर से अभी भी इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी ने इतना जरुर कहा था कि यह साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अब मशहूर लीक्स्टर Evan Blass के अम्ध्यम से सामने आ रहा है कि 20 अगस्त को एंड्राइड P का फाइनल वर्जन Pixel और Nexus डिवाइसेज पर मिलना शुरू हो जाएगा। 

Blass ने एक आसान से ट्विट में एक इमेज कैलेंडर हमारे सामने रखा है, जिसमें 20 अगस्त की डेट को एंड्राइड P के लोगो के साथ रखा गया है। आप यहाँ इस ट्विट को देख सकते हैं। 

https://twitter.com/evleaks/status/1024997877209333762?ref_src=twsrc%5Etfw

अगर यह बात सच हो जाती है, तो ऐसा भी हो सकता है कि जल्द ही गूगल की ओर से उसके नए OS की भी घोषणा कर दी जाए। अभी कुछ समय पहले सामने आये एक लीक में सामने आया है कि Android P का नाम एंड्राइड Pistachio या Pistachio ice-cream हो सकता है, हालाँकि जैसा हमेशा से ही होता आया है, यह सब एक रुमर बनकर ही रह जाता है। हालाँकि कंपनी एक नए ही नाम के साथ सामने आती है।  

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :