ऑटोमोटिव सेक्टर में पहली बार- स्पिनी ने लॉन्च की स्पिनी360

ऑटोमोटिव सेक्टर में पहली बार- स्पिनी ने लॉन्च की स्पिनी360
HIGHLIGHTS

कार खरीदने के अनुभव को और बेहतरीन बनाने के लिए उपयोग हो चुकी कारों का अग्रणी कार प्लेटफॉर्म स्पिनी ने स्पिनी 360 लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है

इसके माध्यम से ग्राहक ऑनलाइन प्रत्येक कार के अंदर और बाहर का 360 डिग्री व्यू मुहैया कराएगी

ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिहाज से तैयार किया गए इस हालिया इनोवेशन के साथ-साथ ग्राहकों को कॉन्टेक्टलेस होम टेस्ट ड्राइव्स और डिलिवरी की सुविधा मिलेगी

कार खरीदने के अनुभव को और बेहतरीन बनाने के लिए उपयोग हो चुकी कारों का अग्रणी कार प्लेटफॉर्म स्पिनी ने स्पिनी 360 लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है। इसके माध्यम से ग्राहक ऑनलाइन प्रत्येक कार के अंदर और बाहर का 360 डिग्री व्यू मुहैया कराएगी। ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिहाज से तैयार किया गए इस हालिया इनोवेशन के साथ-साथ ग्राहकों को कॉन्टेक्टलेस होम टेस्ट ड्राइव्स और डिलिवरी की सुविधा मिलेगी। स्पिनी360 ग्राहकों को कार के अंदर और बाहर की वास्तविक स्थिति को देखने में मदद करेगी, जिससे उन्हें कार की स्थिति की सही जानकारी मिले और निर्णय लेने में आसानी हो।  
 
कार खरीदने के अनुभव को बेहतरीन बनाने की ओर एक और कदम बढ़ाते हुए स्पिनी 360 ने स्टेट ऑफ आर्ट स्टूडियो के साथ हाई डेफिनिशन कैमरा का उपयोग किया है, जो कार की बेहतरीन क्वालिटी वाली ईमेज क्लिक करके ग्राहकों को घर से बैठे-बैठे कार के लुक की पूरी जानकारी मुहैया कराता है। ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव मुहैया कराने के लिए स्पिनी कुछ इंस्पेक्शन रिपोर्ट भी मुहैया कराता है, ताकि ग्राहक पूरे विश्वास के साथ उपयोग हो चुकी कार खरीद सके। 
 
भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला सॉल्यूशन मुहैया कराते हुए, स्पिनी 360 ग्राहकों को केंद्र में रखेती है और पूरी पारदर्शिता मुहैया कराती है, जिससे उपयोग हो चुकी कारें खरीदने के ग्राहकों के अनुभव में बड़ा बदलावा आएगा।  
 
लॉन्च के बारे में बात करते हुए स्पिनी के संस्थापक और सीईओ मि नीरज सिंह ने कहा कि “ग्राहक को कार के बारे में सभी मौजूदा तथ्यों को जानने, प्रत्येक छोटी जानकारी को देखने और महसूस की जरूरत होती है, ताकि वे एक बेहतर निर्णय ले सकें- इसलिए स्पिनी 360 पेश किया गया है। कार के अंदर और बाहर के 360 व्यू से ग्राहकों को केंद्र में रखने की हमारी सोच को ताकत मिलेगी। स्पिनी अस्योर्ड बेनिफिट के अंतर्गत पहले ही 200 पॉइंट का इंस्पेक्शन क्वालिटी चेक, 1 वर्ष की वॉरंटी कराते हुए हम कार खरीदने के अनुभव को सरल और विश्वासपूर्ण बना रहे हैं। अब स्पिनी 360 के साथ कार के अंदर और बाहर का बेहतरीन व्यू प्रत्येक ग्राहक के लिए उपलब्ध होगा। हमें पता है कि ग्राहक पहली टेस्ट ड्राइव स्पिनी ऑनलाइन पर ही लेता है और इस दौरान वे बेहतरीन अनुभव और कार को प्रत्येक पहलू को जानने के हकदार हैं।”

2015 के अंत में शुरू हुई स्पिनी ने 32 फीसदी रेफरल बिक्री की दर हासिल की है और अब तक प्लेटफॉर्म के माध्यम से 10 हजार कारें बेची हैं। यह ब्रैंड अब कार खरीदने को सरल, सहज और इनोवेटिव बनाने जा रहा है, जो ग्राहकों को प्रीमियम अनुभव देगा। 

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo